संजीवनी टुडे

शिखर धवन ने बेटे जोरावर के साथ खूब की मस्ती, बॉलीवुड गाने 'डैडी कूल' पर किया डांस

संजीवनी टुडे 17-04-2020 17:56:21

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर बेटे जोरावर के साथ बॉलीवुड के गाने डैडी कूल पर डांस किया है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट समेत तमाम खेल गतिविधियां बंद है। खेल गतिविधियां बंद होने के कारण खिलाड़ी अपने घरों में परिजनों के साथ समय बिताकर लाभ उठा रहे हैं। जहां तक  क्रिकेटरों की बात है तो अधिकतर क्रिकेटर इस समय सोशल साइटों पर वीडियो आदि पोस्ट कर लोगों को संदेश देने के साथ उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं।

इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर बेटे जोरावर के साथ बॉलीवुड के गाने 'डैडी कूल' पर डांस किया है। धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे जोरावर के साथ 'डैडी कूल' गाने पर डांस का वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, 'मस्तीखोर इंसान के साथ जीवन बेहद मजेदार हो जाता है। सच्ची बोलू तो डैडी और बेटा दोनों कूल हैं। इस नन्हे बच्चे को प्यार।'

dhwan

धवन ने पिछले दिनों पत्नी आयशा के साथ जितेंद्र और लीना चंदावरकर के गाने 'ढल गया दिन, हो गई शाम' पर डांस किया था। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे कपड़े धोते हुए और वॉशरूम साफ करते हुए नजर आए थे। उस वीडियो में पत्नी आयशा फोन पर बातें करती हुई, मेकअप करती हुई और डंडा लेकर शिखर से काम करवाती हुई नजर आई थी। शिखर को संगीत से प्यार है और उन्होंने कुछ समय पहले ही बांसुरी बजाना सीखी हैं।

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उन्होंने कहा था कि म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाते समय आप शरीर में उसकी वाइब्रेशन को महसूस करते हैं। संगीत आपको शांति देता है और हर किसी को एकाध म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट तो सीखना ही चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संकट: RBI ने रिवर्स रेपो रेट 0.25 फीसदी घटाया, नकदी प्रवाह के लिए 50 करोड़ रुपये का किया ऐलान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended