संजीवनी टुडे

शिखर धवन और सैमसन ने की जनता कर्फ्यू की तारीफ, दिए सतर्क रहने के ये सुझाव

संजीवनी टुडे 23-03-2020 01:01:00

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और संजू सैमसन ने रविवार को जनता कर्फ्यू की सराहना करते हुए देशवासियों से कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर घर में रहने की अपील की।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और संजू सैमसन ने रविवार को 'जनता कर्फ्यू' की सराहना करते हुए देशवासियों से कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर घर में रहने की अपील की। धवन ने ट्वीट किया, "घर के अंदर रहिए और सुरक्षित रहिए। " इसके साथ ही धवन ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, " कोरोना को कर देंगे हम चीयर बन्दे, हिंदुस्तानियों को पूरा है यकीन बन्दे, और बैठ जाओ तुम भी सबके संग,फैला देंगे खुशियों के रंग हम भारतीय मिलकर कोरोना को खत्म कर देंगे।

वहीं, संजू सैमसन ने ट्वीट किया, "मैं अपने घर में अपने प्यारे घरवालों के साथ हूँ,आशा है सभी लोग ऐसा ही कर रहे होंगे।"उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोनावायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लोगों से घर पर रहने की अपील की थी,जिसका पालन करते हुए, देशवासियों ने खुद को अपने घरों तक सीमित कर लिया है।

प्रधानमंत्री ने रविवार को लोगों से 'जनता कर्फ्यू' का हिस्सा बनने का आग्रह किया और कहा कि यह कोरोना वायरस खतरे के खिलाफ लड़ने के लिए सभी को एकजुट होना होगा। बता दें कि भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के अनुसार देश मे अब तक कोरोना वायरस के 341 मामलों की पुष्टि की गई है।

यह खबर भी पढ़े: मेलबर्न एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर हो रही है बड़ी लापरवाही, कमेंटेटर डीन जोन्स ने किया खुलासा

यह खबर भी पढ़े: महिला क्रिकेटरों से यौन उत्पीड़न मामले में क्रिकेट एसोसिएशन ने कोच को किया निलंबित

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended