संजीवनी टुडे

आगरा के शहान, बेंगलुरू के मिहिर नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप के रोटेक्स क्लास में चमके

संजीवनी टुडे 09-06-2019 18:36:04

आगरा के शाहान अली मोहसीन और बेंगलुरू के मिहिर अवालाक्की ने जेके टायर-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप के रोटेक्स क्लास के पहले राउंड में यहां रविवार को अपनी चमक बिखेरी।


बेंगलुरू। आगरा के शाहान अली मोहसीन और बेंगलुरू के मिहिर अवालाक्की ने जेके टायर-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप के रोटेक्स क्लास के पहले राउंड में यहां रविवार को अपनी चमक बिखेरी। मेको कार्टोपिया में जारी इस चैम्पियनशिप में एमस्पोर्ट टीम के शाहान ने सीनियर मैक्स कटेगरी में सबसे पीछे छोड़ते हुए अपने दोनों रेस (प्री फाइनल और फाइनल) जीत ली। इस तरह वह कुल 89 अंकों के साथ पहले स्थान पर चल रहे हैं। फरीदाबाद के मानव शर्मा और कोयम्बटूर के बाला प्रसाथ जेकेएनआरसी में नियमित तौर पर एलजीबी एफ-4 कटेगरी में हिस्सा लेते रहे हैं और यहां ये क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

पेरीग्राइन रेसिंग के मानव ने दिन की दोनों रेसों में दूसरा स्थान हासिल किया और कुल 85 अंक अपने खाते में डाले जबकि बाला (एमस्पोर्ट) ने 82 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। स्थानीय चालक मिहिर ने इस महीने की शुरुआत में एक्स-30 से शुरुआत की थी लेकिन जूनियर मैक्स कटेगरी में अब वह टॉप पर पहुंच गए हैं। मिहिर रेसिंग बिरेल आर्ट के चालक हैं और दोनों रेसों में प्रथम स्थान पाकर कुल 89 अंक अपने खाते में डालने में सफल रहे। उनकी ही टीम के साथी रौशन 83 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

ु

बिरेल आर्ट के अन्य चालक और बेंगलुरू निवासी रुहान आल्वा ने तीसरे स्थान के साथ दिन की समाप्ति की। वह पहली रेस में दूसरे स्थान पर रहे थे लेकिन दूसरी रेस में तीसरे स्थान पर आए। इस तरह वह अपने खाते में 83 अंक डालने में सफल रहे। माइक्रो मैक्स कटेगरी में युवा इशान मघेश (पेरेग्रीन रेसिंग) ने 89 अंकों के साथ पहला स्थान प्राप्त किया। बिरेल आर्ट के रणवीर सिंह 85 अंकों के साथ दूसरे और जाग्रत (पेरेग्रीन रेसिंग) 82 अंकों के साथ इस कटेगरी में तीसरे स्थान पर रहे।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From sports

Trending Now