संजीवनी टुडे

शेन वार्न ने विराट कोहली रिकॉर्ड को लेकर दिया बड़ा बयान, कभी नहीं करना चाहते...

संजीवनी टुडे 16-03-2019 13:54:20


डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट शेन वार्न व्यापक रूप से खेल के इतिहास में सबसे महान गेंदबाजों में से एक माना जाता है। 1992 में वॉर्न ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के बाद वह दूसरे गेंदबाज बने थे जिन्होंने 1000 अंतरराष्ट्रीय विकेट (टेस्ट और वनडे मैचों में) लिये। 

asdfgghh

विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं या नहीं, इस मामले में सवाल पूछे जाने पर आस्ट्रेलिया के पूर्व महान लेग स्पिनर और मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एम्बेसडर शेन वार्न ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह इन दोनों ही भारतीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहते।

asdfgghh

वार्न ने कहा कि विराट और सचिन पूरी तरह से दो अलग-अलग खिलाड़ी हैं, लेकिन वे महान हैं। मैं उन्हें गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा। मेरे लिए दोनों बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, मैं किसी एक को नहीं चुन सकता।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

asdfgghh

उन्होंने कहा, "मेरे लिए सबसे अच्छे वनडे बल्लेबाज विव और विराट होंगे। विराट का रिकॉर्ड तो पागलपन भरा है, बताता है कि वह कितने अच्छे हैं। एक खिलाड़ी, जब वह खेल रहा होता है तो उसे जज करना मुश्किल होता है।"

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

वार्न ने आईपीएल को लेकर राजस्थान टीम की तैयारियों के दौरान आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि उनका मानना है कि विव रिचर्डस सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय बल्लेबाज थे और कोहली के बारे में वह राय तब बनाएंगे जब उनका (कोहली) का करियर समाप्त हो जाएगा।

More From sports

Trending Now
Recommended