संजीवनी टुडे

बेटी को बर्थडे विश करते हुए भावुक हुए शमी, ऐसे बयां किया दूर होने का दर्द

संजीवनी टुडे 17-07-2019 16:34:47

मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने हैट्रिक ली थी।


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 में पहली हैट्रिक लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पिछले कुछ समय से निजी जिंदगी में काफी उठा- पटक चल रही है। हालांकि, इन्हीं मुश्किलों के बीच उन्होंने वर्ल्ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया। 

दरअसल, पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद के बाद शमी अपनी बेटी से दूर हो गए और ये दर्द उन्हें समय- समय पर चुभता है। 17 जवनरी को यानी आज उनकी बेटी का जन्मदिन है और इस मौके पर एक बार फिर बेटी से दूर होने का उनका दर्द सोशल मीडिया पर दिखा। 

वर्ल्ड कप के लिए शमी टीम के सा‌थ इंग्लैंड में थे और खिताबी मुकाबला होने के बाद ही मैनचेस्टर से फ्लाइट ली। पहले तो परिवार टूटने और फिर देश में न होने से वह अपनी बेटी के दूर हैं। 

ु

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि मेरी छोटी स्वीटहर्ट ‌को जन्मदिन की बहुत बधाईयां। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं। मैं हमेशा तुस्हारे साथ हूं, चिंता मत करो मैं तुमसे मिलने के लिए जल्द ही आ रहा हूं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि पिछले काफी समय से शमी और उनकी पत्नी का मामला कोर्ट में चल रहा है। उनकी पत्नी ने  उन पर कई तरह से आरोप लगाए। जिससे बाद दोनों अलग अलग रह रहे हैं। इन सबके बीच मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। शमी ने वर्ल्ड कप में चार मैच खेले, जिसमें उन्होंने कुल 14 विकेट लिए। अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने हैट्रिक ली थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended