संजीवनी टुडे

शाहिद अफरीदी नीजि कारणों के चलते LPL छोड़ घर लौटे, फैंस से किया जल्द वापसी का वादा

संजीवनी टुडे 03-12-2020 16:08:25

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी नीजि कारणों के चलते लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के बीच में ही स्वदेश लौट गए हैं।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी नीजि कारणों के चलते लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के बीच में ही स्वदेश लौट गए हैं। अफरीदी एलपीएल फ्रेंचाइजी गाले ग्लेडियेटर्स के कप्तान हैं। हालांकि उन्होने अपने फैंस से वादा किया है कि वे कुछ ही दिन में वापस लौट कर दोबारा लीग से जुडेंगे। 

दरअसल, अफरीदी की बेटी की तबीयत खराब है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इसी कारण अफरीदी को पाकिस्तान लौटना पड़ा है।

अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, "दुर्भाग्य से एक व्यक्तिगत एमरजेंसी के कारण मुझे घर वापस जाना पड़ रहा है। मैं स्थिति से निपटने के तुरंत बाद एलपीएल में अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस आऊंगा। शुभकामनाएं।"

हालांकि, एलपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने बाद में खुलासा किया कि अफरीदी की बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एलपीएल ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "क्या आपको शाहिद अफरीदी की वापसी का कारण पता है? उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।"

एलपीएल में अबतक अफरीदी की टीम गाले ग्लेडियेटर्स का प्रदर्शन खराब रहा है और वे अपने शुरुआती तीनों मुकाबले हार कर 0 अंकों के साथ लीग टेबल में सबसे नीचे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी करने जा रही हैं गौहर खान! एक्ट्रेस ने उम्र के सवाल पर दिया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: भारतीय बच्चों को परेशान कर रहा हैं पाकिस्तान, सामने आई ये करतूत, बच्चों के साथ किया ऐसा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended