संजीवनी टुडे

शाहिद अफरीदी फिर बौखलाए, कहा- मैच हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी हमसे मांगते थे....

संजीवनी टुडे 06-07-2020 03:54:00

अफरीदी ने कहा कि हमने कई बार भारत को बुरी तरह से हराया है, हमने उनकी इतनी पिटाई की है कि वो मैच के बाद हमसे माफी मांगते थे।


नई दिल्ली। 2016 में क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं, वो हमेशा ही भारत के खिलाफ कड़वी बातें करते रहते हैं। कुछ दिन पहले वो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और ठीक होने के बाद उन्होंने एक बार फिर अफरीदी ने भारत को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसके चलते वह चर्चा में बने हुए हैं।

Indian team demands apology after losing to PAK former captain claimed

अफरीदी ने यूट्यूब शो पर बात करते हुए कहा कि एक ऐसा समय था जब पाकिस्तान की टीम का भारतीय टीम पर दबदबा बना होता था। अफरीदी ने कहा कि हमने कई बार भारत को बुरी तरह से हराया है, हमने उनकी इतनी पिटाई की है कि वो मैच के बाद हमसे माफी मांगते थे। शाहिद ने ये दावा किया हालांकि ये कितना सही है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। 

Suresh Raina and Dhawan raged on Shahid Afridi said leave Kashmir Kashmir was ours ours ours will remain

शाहिद अफरीदी ने इस शो के दौरान अपनी फेवरेट पारी का भी जिक्र किया और कहा कि मुझे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में हमेशा मज़ा आया है। भारत की टीम बहुत ही अच्छी रही है और उनके खिलाफ उनके कंडीशन में खेलना व अच्छा प्रदर्शन करना बड़ी चुनौती होती थी। टीम इंडिया के खिलाफ अफरीदी ने अपनी सबसे यादगार पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि इस टीम के खिलाफ मैंने सबसे बेस्ट पारी 1999 में चेन्नई टेस्ट के दौरान खेली थी। उस मैच में मैंने 141 रन बनाए थे।

Former Pakistan captain Shahid Afridi infected with Corona virus

उन्होंने कहा, '1999 में चेन्नई में 141 रनों की पारी मेरे लिए सबसे यादगार है। पाकिस्तानी टीम प्रबंधन उस वक्त मुझे भारत दौरे पर नहीं ले जाना चाहता था, लेकिन वसीम भाई और उस समय के चीफ सेलेक्टर ने मुझे सपोर्ट किया। ये हमारे लिए काफी मुश्किल दौरा था, लेकिन मैंने काफी अहम पारी खेली थी। इसके अलावा अफरीदी ने कानपुर में खेले अपनी अपनी पारी का जिक्र किया जिसमें उन्होंने 46 गेंदों पर 102 रन की पारी खेली थी। 

यह खबर भी पढ़े: दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज को 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड' से किया सम्मानित, महिलाओं में लॉरा को...

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के चलते घर पर ओलंपिक की तैयारी में जुटे एशियाड गोल्ड मैडल विजेता

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended