संजीवनी टुडे

ऑस्ट्रेलिया ओपन में सेरेना, कोको गॉफ और फेडरर पहुंचे अगले दौर में

संजीवनी टुडे 23-01-2020 01:02:00

ऑस्ट्रेलिया ओपन में सेरेना, कोको गॉफ और फेडरर पहुंचे अगले दौर में जगह बना ली


नई दिल्ली। सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है। 7 बार की चैम्पियन सेरेना ने स्लोवेनिया की तमारा जडैनसेक को सीधे सेटों में हराया। पूरी तरह लय में नहीं होने के बाद भी 38 साल की सेरेना ने बाजी मारी, उन्होंने यह मुकाबला 6-2, 6-3 से अपने नाम किया। मेन्स सिंगल्स में स्विट्जलैंड के रोजर फेडरर ने भी जीत दर्ज की। उन्होंने सर्बिया के फिलिप क्रेजिनोविच को 6-1 6-4 6-1 से हराया। 

यह भी पढ़े: न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय वनडे और टी-20 टीम घोषित, जानें टीमें

दरअसल, 38 साल की सेरेना ने विश्व रैंकिग में 70वें पायदान पर काबिज तमारा जिदानसेक को 6-2, 6-3 से हराने में उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं हुई। ऑस्ट्रेलिया की मार्गरेट कोर्ट के रिकॉर्ड 24 ग्रैंड स्लैम की बराबरी की कोशिश में जुटी आठवीं वरीयता प्राप्त सेरेना को अगले दौर में चीन की 27वीं वरीयता प्राप्त वांग कियांग से भिड़ना होगा। स्विट्जलैंड के रोजर फेडरर ने सर्बिया के फिलिप क्रेजिनोविच को 6-1 6-4 6-1 से हराया। 

AUS Open Serena reaches third round Federer and Coco Gough also win

 

वहीं, डिफेंडिंग चैम्पियन वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने भी दूसरे दौर में जीत दर्ज की। उन्होंने जापान के तात्सुमा इटो को 6-1, 6-4, 6-2 से हराया। दूसरी ओर,  15 साल की कोको गॉफ तीसरे दौर में पहुंच गईं। अमेरिका की गॉफ ने रोमानिया की सोराना क्रिस्टिया को 4-6, 6-3, 7-5 से हराया। अब उनका अगला मुकाबला जापान की नाओमी ओसाका से होगा। 

Federer Barty Osaka and Serena in second round

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिन वोजनियाकी ने यूक्रेन की डायना यास्ट्रेम्स्का को 7-5, 7-5 से मात दी। दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने पोलोना हर्कोग को 6-1, 6-4 से हराया। वही, मिस्त्र के स्टेफानोस सितसिपास को वॉक ओवर मिला। वे तीसरे दौर में पहुंच गए। उनका जर्मनी के फिलिप कोह्ल्श्राइबर से मुकाबला था, जो मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर हो गए।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended