संजीवनी टुडे

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- पंत सिर्फ बोलते हैं और केएल राहुल....

संजीवनी टुडे 27-01-2020 01:13:00

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टीम इंडिया की जीत के हीरो केएल राहुल चुने गए, जिन्होंने 50 गेंदों में नाबाद 57 रनों की पारी खेली। केएल राहुल की मैच जिताऊ पारी से पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग काफी प्रभावित दिखे और उन्होंने इस भारतीय क्रिकेटर की तारीफ करते हुए ऋषभ पंत के खिलाफ बयान दे डाला।


नई दिल्ली। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से एकतरफा अंदाज में जीतकर पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने 132 रन बनाये। टीम को जीत के लिए 133 रनों का लक्ष्य मिला जिसको इंडियन टीम ने 17.3 ओवर में हासिल कर लिया। जीत के हीरो रहे केएल राहुल को और ऋषभ पंत को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़े: पंत काफी प्रतिभाशाली, वह किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते: कपिल देव

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टीम इंडिया की जीत के हीरो केएल राहुल चुने गए, जिन्होंने 50 गेंदों में नाबाद 57 रनों की पारी खेली। केएल राहुल की मैच जिताऊ पारी से पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग काफी प्रभावित दिखे और उन्होंने इस भारतीय क्रिकेटर की तारीफ करते हुए ऋषभ पंत के खिलाफ बयान दे डाला। उन्होंने  कहा, केएल राहुल ने पिच और हालात के मुताबिक बल्लेबाजी की जबकि ऋषभ पंत सिर्फ ये कहते थे कि वो हालात के हिसाब से खेलते हैं लेकिन वो ऐसा करते नहीं थे।

Rishabh Pant only speaks and KL Rahul does Sehwag

सहवाग ने कहा, 'राहुल की अच्छी बात ये लगी कि इस बार उन्होंने 50 गेंदों में 57 रन बनाए हैं, पहले उन्होंने 25 गेंदों में 50 बनाए थे। ऋषभ पंत सिर्फ बोलते हैं कि मैं हालात के मुताबिक खेलता हूं लेकिन मैंने उन्हें ऐसा करते हुए देखा नहीं कभी। केएल राहुल हालात के मुताबिक खेल रहे हैं, पंत को इनसे सीख लेनी चाहिए।' बता दें केएल राहुल को ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग का जिम्मा मिला हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पंत के सिर पर गेंद लग गई थी और तभी से उन्हें फिट होने के बावजूद टीम में जगह नहीं मिल पाई है।

Ind vs NZ Team Indias gift on Republic Day defeating New Zealand by 7 wickets

बता दे, ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में रोहित और कप्तान विराट कोहली का बल्ला नहीं चला, रोहित शर्मा 8 और विराट कोहली 11 रन बनाकर आउट हुए।  रोहित-विराट के आउट होने के बाद टीम को संभाला और केएल राहुल ने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर के साथ 86 रनों की साझेदारी कर डाली। केएल राहुल ने 11वां अर्धशतक पूरा किया वहीं श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। इस साझेदारी ने न्यूजीलैंड को संभलने का मौका नहीं दिया, 5 मैचों की टी20 सीरीज में अब टीम इंडिया 2-0 से आगे है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended