संजीवनी टुडे

इस गेंदबाज की पिटाई होते देख कमेंट्री बॉक्स में ही सुनील गावस्कर करने लगे नागिन डांस, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 19-03-2018 08:17:42

नई दिल्ली। भारत-बांग्लादेश के बीच खेला गया निदाहास ट्रॉफी के फ़ाइनल मुकाबले में  कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर का कमेंट्री बॉक्स में किया गया नागिन डांस काफी चर्चा में है। बता दें कि ये खिताबी मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। दिनेश कार्तिक ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई। बांग्लादेश ने 8 विकेट पर 166 रन बनाए और भारत ने 6 विकेट पर 168 रन। जवाब में भारतीय टीम का स्‍कोर 20 ओवर के बाद 6 विकेट खोकर 168 रन है।

जब रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी समय सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस किया था। तब गावस्कर ने नागिन डांस किया, उस समय बांग्लादेशी गेंदबाज रुबेल हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे। इस समय 9.1 ओवर में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए थे। 

आपको बता दें कि जीत के हीरो कार्तिक जब मैदान पर उतरे तब भारत को 12 गेंदों पर 34 रनों की जरूरत थी। उन्होंने 8 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 29 रन बनाए। कार्तिक ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ा, फिर चौका और फिर छक्का। 19वें ओवर में कार्तिक ने भारत के खाते में 22 रन जोड़कर भारत को मैच में वापसी दिलाई। आखिरी ओवर में भारत को 12 रनों की जरूरत थी। पहली चार गेंद पर सात रन तो आ गए, लेकिन पांचवीं गेंद पर विजय शंकर आउट हो गए। आखिरी गेंद पर जीत के लिए पांच रनों की जरूरत थी। कार्तिक ने छक्का जड़कर जीत दिला दी।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended