संजीवनी टुडे

कप्तान विराट को देख चिल्लाने लगी यह लड़की, बोली- प्लीज मुझसे मिल...

संजीवनी टुडे 21-11-2019 01:19:00

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलना तय है। यह मैच महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि भारत पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेलने जा रहा है। लेकिन इससे पहला टेस्ट इंदौर में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। विराट कोहली को लेकर क्राउड में बैठी एक लड़की बारी-बारी चिल्लाते हुई बोली,


नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलना तय है। यह मैच महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि भारत पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेलने जा रहा है। लेकिन इससे पहला टेस्ट इंदौर में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। विराट कोहली को लेकर क्राउड में बैठी एक लड़की बारी-बारी चिल्लाते हुई बोली, आगें जाने क्या बोली?

 यह भी पढ़े: वेस्टइंडीज सीरीज: टीम इंडिया का एलान कल, रोहित को आराम और धोनी की....

दरअसल टीम इंडिया ने इंदौर में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, मैच से पहले टीम इंडिया फील्ड में प्रैक्टिस करती दिखी। तभी विराट कोहली को देखने के बाद क्राउड में बैठी लड़की उनको जोर-जोर से चिल्लाकर बुलाने लगी,  वो बार-बार विराट कोहली का नाम ले रही थी, जिसको सुनकर ऋषभ पंत विराट कोहली के पास पहुंचे और लड़की की तरफ हाथ दिखाकर उनसे बात करने लगे।

This happened to Virat in Indore test this girl shouted

जैसे ही विराट कोहली ने उसकी तरफ देखा तो वो खुशी से झूम उठी, ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है। बता दे टीम इंडिया दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है और अब भारत ईडेन गार्डन में 22 नवंबर से मेहमानों के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी।

INDvsBAN DayNight Test Captain Kohli arrives in Kolkata can inspect the pitch

बहरहाल,  विराट कोहली इस टेस्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साह में हैं और वह न खुद आराम करने के मूड में हैं और न ही साथी खिलाड़ियों को आराम देने के मूड में। यह डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट मैच होगा और गुलाबी गेंद से खेला जाएगा, बता दें यह मुकाबला दोपहर एक बजे से खेला जाएगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended