संजीवनी टुडे

नेशनल कार्टिंग में सावन, आशी और जुब्बल ने बिखेरी चमक, की जीत हासिल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-11-2019 00:11:00

नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप 2019 के तहत सोढ़ी कार्ट स्प्रिंट के दूसरे राउंड में अपनी चमक बिखेरी। इन तीनों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने वर्ग में रविवार को जीत हासिल की।


हैदराबाद। बेंगलुरू के सावन सत्यनारायण, मुम्बई की आशी हंसपाल और दिल्ली के जाशमेहार जुब्बल ने जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप 2019 के तहत सोढ़ी कार्ट स्प्रिंट के दूसरे राउंड में अपनी चमक बिखेरी। इन तीनों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने वर्ग में रविवार को जीत हासिल की।

यह खबर भी पढ़ें: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मृतका के पति का कहना है कि उसका...

सावन सत्यानारायण ने सीनियर कटेगरी टाइटिल में दमदार प्रदर्शन करते हुए खिताबी जीत हासिल की। सावन ने 12 लैप्स पूरा करने के लिए सिर्फ 9.13.764 मिनट समय लिया। हैदराबाद के अधीर पराशर ने 9.16.366 मिनट के साथ दूसरा और कोच्चि के अश्विन एम. नायर ने 9.17.070 मिनट के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। तीनों चेन्नई में दिसम्बर के तीसरे सप्ताह में होने वाले चैम्पियनशिप के अंतिम राउंड के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। अक्षय हूवर, हरि नायक और प्रामिल सिंह ने क्रमश: चौथा, पांचवां और छठा स्थान प्राप्त किया। ये भी फाइनल में पहुंच चुके हैं।

लड़कियों की कटेगरी में आशी हंसपाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान पाया। आशी ने 10.57.406 मिनट में रेस पूरी की। मुस्कान जुब्बल ने दूसरा स्थान हासिल किया जबकि नागपुर की कादम्बरी को तीसरा स्थान मिला।

दिल्ली के जसमेहर जुब्बल ने जूनियर कटेगरी में पहला स्थान पाया। जुब्बल ने 9.29.538 मिनट का समय निकाला जबकि चेन्नई के अग्निश्वर वेरमा ने 9.32.888 मिनट के साथ दूसरा और हैदराबाद के वुल्ली गोपाल ने 9.35.136 मिनट के साथ तीसरा स्थान पाया। इन तीनों के अलावा राहुल रेड्डी, आदित्य राजा, जसमेह सिंह ढींगरा और मुस्कान जुब्बल ने फाइनल के लिए टिकट हासिल किया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended