संजीवनी टुडे

आईपीएल की इस खतरनाक टीम के साथ जुड़े सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग के साथ करेंगे काम

संजीवनी टुडे 15-03-2019 16:35:03


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12  वें सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स का सलाहकार नियुक्त किया गया है। इस नई भूमिका में गांगुली टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करेंगे। वही दिल्ली की टीम में आ चुके 'गब्बर' के नाम से मशहूर शिखर धवन ने ट्वीट कर दावा किया है कि इस बार उनकी टीम बाजी मारेगी। 

गांगुली ने अपने इस जुड़ाव के बारे में कहा, ‘मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ उसके बोर्ड में आकर काफी खुश हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं जिंदल ग्रुप और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को वर्षों से जानता हूं, मैं उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ काम करने को बेताब हूं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दे कि, दिल्ली की टीम अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा, ‘सौरव विश्व क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ियों में स्थान रखते हैं। भारतीय क्रिकेट में काफी कुछ सौरव की वजह से ही हुआ है। यह सम्मान की बात है कि सौरव ने दिल्ली को अपनी आईपीएल टीम के लिए चुना है। हमारी टीम को उनके अनुभव, मार्गदर्शन और सलाह का काफी फायदा मिलेगा, सौरव मेरे लिए परिवार की तरह हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने सत्र की शुरुआत 24 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended