संजीवनी टुडे

सरफराज अहमद ने की शर्मानक हरकत, ईद पर बैलों की कुर्बानी देने के लिए तिरंगे के रंग में लगाया स्टेज

संजीवनी टुडे 10-08-2019 20:30:35

कप्तान सरफराज अहमद ने इस ईद पर कुर्बानी देने के लिए दो बैल तैयार करवाए है।


नई दिल्ली। ईद पाकिस्तान के सबसे बड़े त्यौहारों में से एक है जब पूरा देश एक साथ होता है। इस ईद की तैयारी मुसलमान लोग लम्बे समय से कर रहे है। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद भी कुछ ऐसा ही कर रहे है।

यह भी पढ़े:VIDEO: जन्मदिन पर पिता ने नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने नदी में बहा दी BMW कार

उन्होंने इस ईद पर कुर्बानी देने के लिए दो बैल तैयार करवाए है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी हरकत भी की जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इस हरकत के बाद एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं। 

दरअसल, बकरीद से पहले सरफराज अहमद ने अपने टि्वटर पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है, जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

सरफराज अहमद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- कुर्बानी। सरफराज ने लिखा, तैयारियां मुकम्मल हैं, मंच तैयार है... ईद ए कुर्बान का इंतजार... कुर्बान होने को हमारे बेचारे भी तैयार हैं और बेताब भी। अल्लाह ताला सब की कुर्बानी और तैयारियां कुबूल फरमाएं। 

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया में फैन्स ने सरफराज के प्रति खासी नाराजगी दिखाई दी। दरअसल ऐसा हुआ ऐसे की उन्होंने जो कुर्बानी के लिए स्टेज सजाया था वो भी तिरंगे के रंग में रंग था। उन्होंने स्टेज को केसरिया, हरे और सफ़ेद रंग से बनाया था जिससे देखकर भारतीय लोग और भी गुस्सा हो गए। 

हालाँकि सरफराज अहमद का इस बारे में अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है लेकिन जानवरों की कुर्बानी को इस तरह बढ़ावा देने और और तिरंगे के रंग वाली स्टेज लगाने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है और भविष्य में उन पर कोई एक्शन भी लिया जा सकता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस पोस्ट के बाद फैन्स ने पीपल फार इथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) से पूछा कि सरफराज के खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended