संजीवनी टुडे

सानिया मिर्जा ने खोला राज, शोएब मलिक से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

संजीवनी टुडे 09-12-2019 09:55:05

सानिया मिर्जा जनवरी 2020 में होबार्ट में अंतरराष्ट्रीय टेनिस में वापसी करने जा रही हैं।


डेस्क। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का निकाह 12 अप्रैल 2010 को हुआ और अभी उनके एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है। हाल ही में सानिया ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी शोएब मलिक से पहली मुलाकात कैसे हुई। 

यह खबर भी पढ़े: सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा ने शेयर की ब्राइडल शावर तस्वीरें, आप भी देखिये सुंदर pics

सानिया मिर्जा ने इंडिया टुडे से बातचीत में पहली बार खुलकर बात करते कहा कि दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई। यह मुलाकात होबार्ट, ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्टोरेंट में हुई थी। 

सानिया मिर्जा

सानिया ने बताया, "हम सोशली एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन रेस्टोरेंट में हम एक-दूसरे से मिले। इस रेस्टोरेंट में छह बजे के बाद किसी जानवर या पक्षी को भी नहीं देख सकते, आदमी की तो बात ही छोड़ दीजिए।"

यह खबर भी पढ़े: Ind vs WI 2nd T20I: शिवम दुबे के छक्कों से डर गए थे कीरोन पोलार्ड, फिर की ऐसी हरकत

33 साल की सानिया ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हमारा मिलना नियति था। बाद में मुझे पता चला कि वह यह जानकर ही रेस्टोरेंट में आए थे कि मैं यहां आने वाली हूं। मैं सारा श्रेय नियति को दे रही हूं जबकि ऐसा नहीं है।"

सानिया मिर्जा

बता दें कि सानिया मिर्जा जनवरी 2020 में होबार्ट में अंतरराष्ट्रीय टेनिस में वापसी करने जा रही हैं, इसकी पुष्टि सानिया ने खुद की है। वह दो साल मैटरनिटी ब्रेक पर रहीं। सानिया ने अक्टूबर में पिछले साल बेटे इजहान को जन्म दिया। इसके बाद से वो नहीं खेल रही है। सानिया छह ग्रैंड स्लैम जीत चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended