संजीवनी टुडे

कोरोना के खिलाफ जंग में सानिया मिर्जा ने जुटाए 1.25 करोड़ रुपये

संजीवनी टुडे 31-03-2020 16:45:06

कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया के लिए फिलहाल एक सिरदर्द बन चुकी है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया के लिए फिलहाल एक सिरदर्द बन चुकी है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है। खेल जगत से खिलाड़ी लगातार लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ अपने अनुसार दान भी कर रहे हैं। दान देने वाले खिलाड़ियों की सूची में एक नाम भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का भी जुड़ गया है। सानिया ने कोरोना के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं, अब वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बाटेंगी। उनका मानना है कि लॉकडाउन के समय में इससे करीब 1 लाख लोगों को मदद मिलेगी। 

सानिया मिर्जा ने यह जानकारी ट्विटर पर दी। सानिया ने लिखा, 'पिछले सप्ताह जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए हमने एक टीम के रूप में काम करने की कोशिश की थी। हमने एक सप्ताह में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं और हजारों परिवारों को भोजन भी प्रदान किया, इससे एक लाख लोगों को मदद मिलेगी। हम एकजुट होकर ऐसा कर रहे हैं और यह एक सतत प्रयास है।'

बता दें कि, चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने लगभग पूरे विश्व में अपने पांव पसार लिए हैं। जिसके चलते दुनिया भर में 37000 से ज्यादा लोग मौत का शिकार बन चुके हैं। भारत में भी इसका असर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।  अभी तक 1100 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं, वहीं 30 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended