संजीवनी टुडे

VIDEO: मां बनने के बाद पहली बार टेनिस कोर्ट में दिखी सानिया मिर्जा, प्रैक्टिस वीडियो हुआ वायरल

संजीवनी टुडे 14-03-2019 22:50:56


नई दिल्ली। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा लंबे समय के बाद एक बार फिर से कोर्ट में नजर आएंगी। प्रैग्नेन्सी के चलते टेनिस कोर्ट से काफी समय से दूर रहने वाली सानिया जल्द ही इंटरनेशनल मैच में नजर आएंगी। 

इस बीच सानिया ने आगामी टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए इसके लिए नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। सानिया के प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सानिया अब नए अंदाज में भारतीय युवा खिलाड़ियों को टेनिस खेल के प्रति प्रोत्साहित करेंगी। सानिया ने बच्चे को जन्म देने बाद पहली बार कोर्ट में प्रैक्टिस की और खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा प्रैग्नेन्सी के बाद टेनिस से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। सानिया ने अपनी वापसी को लेकर कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया था।

शो में उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वह साल के अंत में ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपेन में फिर से वापसी करेंगी। बता दें कि यह टूर्नामेंट इस साल अगस्त से सितम्बर तक खेला जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि सानिया अब दोहरी जिम्मेदारी के साथ टेनिस कोर्ट में कैसा परफार्म करती हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ग्रैंडस्लैम के लिए सानिया ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। सानिया ने वापसी के लिए अपना अभ्यास का एक वीडियों भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।  सानिया ने अपने वीडियों में लिखा है कि ..आज यह हो गया। सानिया का वीडियो देखकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और एक बेहतर वापसी के लिए उन्हें बधांई भी दे रहे हैं। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended