संजीवनी टुडे

खाना बनाने के वीडियो पोस्ट करने वालों से नाराज सानिया मिर्जा, बोली- जो भूख की वजह से मर रहे हैं और...

संजीवनी टुडे 05-04-2020 11:11:30

भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है। कुछ दिनों पहले भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का भी जुड़ गया है। वही अब सानिया ने ट्विटर पर ऐसे लोगों को फटकार लगाई है।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है। कुछ दिनों पहले भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का भी जुड़ गया है। सानिया ने कोरोना के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं, अब वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बाटेंगी। उनका मानना है कि लॉकडाउन के समय में इससे करीब 1 लाख लोगों को मदद मिलेगी। 

वही अब सानिया ने ट्विटर पर ऐसे लोगों को फटकार लगाई है। जो लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खाना बनाने और उसकी वीडियो या तस्वीरें डाल रहे है। हालांकि, इस ट्वीट के बाद सानिया को अपनी इंस्टा स्टोरी की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा।

सानिया मिर्जा ने लिखा, “खाना बनाने का वीडियो और फोटो पोस्ट कर करके क्या अब तक हमारा मन नहीं भरा है। केवल, इतना ही कहना था कि सैंकड़ो, हजारों लोग ऐसे हैं खास कर हमारी पास इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।” 

इसके बॉस एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ''सानिया... मैं आपको नहीं बता सकती कि मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा... खासतौर से इंस्टा पर ऐसी पोस्ट्स, लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी का मुकाबला करने का अपना तरीका है। एक चीज जो मैं रोज सीख रही हूं, वो ये है कि ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है। तो सबसे अच्छा है कि हम अपना काम करें और अपना तरीका निकालें।''

वही आलिया भटट् की मां सोनी राजदान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, ''सच...  ऐसा सबके साथ है, जो एक लिए सही है वो दूसरे के लिए कहीं ना कहीं गलत हो सकता है। इसी लॉजिक के साथ जब कोई नए कपड़ों के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो क्या हम उन लोगों के बारे में सोचते हैं, जिनके पास कपड़े नहीं है।''

यह खबर भी पढ़े:रोनाल्‍डो की GF ने घर पर किया कुछ ऐसा.. VIDEO देख आपको भी आ जाएगी अनुष्‍का-विराट की याद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended