संजीवनी टुडे

इस महिला खिलाड़ी के जज्बे को सलाम, ब्रेक के दौरान बच्चे....

संजीवनी टुडे 11-12-2019 01:46:00

वॉलीबॉल टीम की खिलाड़ी ललवेंटुलांगी ने प्रशिक्षण के लिए अपने सात महीने के बच्चे के साथ खिलाड़ियों के शिविर में अपना रजिस्ट्रेशन कराया और ट्रेनिंग के दौरान ही एक ब्रेक लेकर अपने बच्चे को स्तनपान कराया।


नई दिल्ली। आजकल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसको देखकर स्टेडियम में बैठे हर एक इंसान का दिल झूम उठा है। दरअसल, वॉलीबॉल की एक महिला प्लेयर मैदान पर ही एक बच्चे को स्तनपान कराते हुए नजर आ रही है। दूध पिलाते हुए इस खिलाडी के जज्बे को सभी ने सलाम ठोका और खूब तारीफ की है। 

यह भी पढ़े: भारतीय टीम बदलना चाहेगी टी-20 इतिहास, क्योंकि वेस्टइंडीज टीम कभी नहीं...

Women players did this work in live ground salute the spirit

दरअसल, वॉलीबॉल टीम की खिलाड़ी ललवेंटुलांगी ने प्रशिक्षण के लिए अपने सात महीने के बच्चे के साथ खिलाड़ियों के शिविर में अपना रजिस्ट्रेशन कराया और ट्रेनिंग के दौरान ही एक ब्रेक लेकर अपने बच्चे को स्तनपान कराया। ललवेंटुलांगी मिजोरम की वॉलीबॉल खिलाड़ी है, जिसने मैदान पर खेल के दौरान ही एक छोटा सा ब्रेक लिया और अपने बच्चे को दूध पिलाने लगी।

mahila

 

इस तस्वीर को एक फेसबुक यूजर निंग्लुन हंगल ने शेयर किया है, लोग तस्वीर को देख कर इस खिलाड़ी मां की ममता के कायल हो गए। इस तस्वीर और उस महिला खिलाड़ी के जज्बे की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। निंग्लुन हंगल की पोस्ट को फेसबुक पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

mahila

एक शख्स ने इस पोस्ट पर लिखा कि "एक गेम के बीच में 7 महीने के बच्चे को खिलाने के लिए एक चुराया हुआ पल मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 की सबसे शानदार तस्वीर है।'' तस्वीर के वायरल होने पर मिजोरम के खेल मंत्री रॉबर्ट रोमवासिया रॉयटे ने भी खुशी जाहिर की और उन्होंने इस सराहनीय काम के लिए 10,000 रुपये की पुरस्कार राशि ललवेंटुलांगी को देने का ऐलान किया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended