संजीवनी टुडे

पूर्णा पटेल के संगीत में सलमान-साक्षी ने दिया डांस परफॉर्म, देखे VIDEO

संजीवनी टुडे 21-07-2018 21:03:48


नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा के संगीत सेरेमनी बृहस्पतिवार को थी जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी, बॉलीवुड की हस्तियां, राजनेता और कई इंडस्ट्रिलियिस्ट भी पहुंचे। पूर्णा पटेल के संगीत में सलमान खान, नुसरत बरुचा, मनीष मल्होत्रा और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने डांस परफॉर्म किया। 

सलमान ने अपने कई हिट गानों पर डांस किया तो वहीं साक्षी 'दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे' के गाने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' पर थिरकती नजर आईं। बता दें कि प्रफुल पटेल एनसीपी के वरिष्ठ नेता है और यूपीए में केंद्रीय एविएशन मंत्री भी रहे हैं। नुसरत बरुचा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग अपनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'दिल चोरी साडा' पर डांस किया।

 

#salmankhan #poornapatel #sangeetdance #sangeetceremony #poornabanisoni

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

पूर्णा का संगीत शुक्रवार को मुंबई के होटल में आयोजित किया गया था। उसमें महेंद्र सिंह धोनी, उनकी पत्नी साक्षी, उनकी बेटी जीवा, जहीर खान, सागरिका घाटगे, युवराज सिंह, रुद्र प्रताप सिंह, पार्थिव पटेल, यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिस शामिल हुई थीं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

बता दें कि पूर्णा और साक्षी बेस्ट फ्रेंड्स हैं, पूरी शादी के दौरान साक्षी, पूर्णा के साथ थीं। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended