संजीवनी टुडे

बिजली कटौती से परेशान हैं साक्षी धोनी, ट्वीट कर उठाये सवाल

संजीवनी टुडे 20-09-2019 09:48:34

साक्षी का यह ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड रांची के अधीक्षण अभियंता पीके श्रीवास्तव ने पक्ष जारी किया।


डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने झारखंड की राजधानी में बिजली कटौती को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर बिजली कटौती पर सवाल उठाये। 

यह खबर भी पढ़े: प्रो कबड्डी: बंगाल वारियर्स ने हरियाणा पर पहली ऐतिहासिक जीत दर्ज की

बिजली कटौती से परेशान हैं साक्षी धोनी, ट्वीट कर उठाये सवाल

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले पांच घंटे से बिजली नहीं है। मौसम भी साफ है और कोई त्योहार भी नहीं है। ऐसे में बिजली कटौती का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है।" 

साक्षी का यह ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड रांची के अधीक्षण अभियंता पीके श्रीवास्तव ने पक्ष जारी किया। कहा- ठाकुरगांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है। इसके लिए 33 केबी लाइन जोड़ा जा रहा है, इस वजह से आपूर्ति रोकी गयी थी। इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गई थी।

बिजली कटौती से परेशान हैं साक्षी धोनी, ट्वीट कर उठाये सवाल

जाहिर है कि झारखंड में अब विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य की सत्ता में वापसी के लिए मुख्यमंत्री रघुबर दास और भारतीय जनता पार्टी अपनी उपलब्धियां गिनाने में जुटी है। वहीं बदहाल बिजली व्यवस्था अब सत्ता पक्ष के लिए गले की हड्डी बनती नजर आ रही है। ऐसे में साक्षी ने सरकार के जीरो पावर कट के दावों की पोल खोल दी है। वास्तविकता सरकार के दावे से बहुत दूर है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended