संजीवनी टुडे

सायना पहले दौर में बाहर, समीर दूसरे दौर में

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-10-2019 01:14:00

आठवीं वरीयता प्राप्त भारत की सायना नेहवाल के निराशाजनक प्रदर्शन का दौर जारी


ओडेंसे। आठवीं वरीयता प्राप्त भारत की सायना नेहवाल के निराशाजनक प्रदर्शन का दौर जारी है और उन्हें बुधवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में हार कर बाहर हो जाना पड़ा जबकि समीर वर्मा ने दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें: ​कांग्रेस सरकार को अस्थिर बताकर भ्रम फैला रही भाजपा: दिग्विजय

सायना को गैर वरीय जापान की सयाका ताकाहाशी ने 37 मिनट में 21-15, 23-21 से पराजित किया। ताकाहाशी की सायना पर छह मैचों में यह दूसरी जीत है। ताकाहाशी ने इस साल थाईलैंड ओपन में भी सायना को दूसरे दौर में हराया था।

पुरुष वर्ग में समीर वर्मा ने जापान के कांता सुनेयामा को लगातार गेमों में 21-11, 21-11 से पराजित कर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। समीर ने पहले दौर का मुकाबला मात्र 29 मिनट में जीत लिया। विश्व रैंकिंग में 17वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी की 16वीं रैंकिंग के जापानी खिलाड़ी पर करियर के दो मुकाबलों में यह पहली जीत है और दोनों के बीच 1-1 का करियर रिकॉर्ड हो गया है। समीर का अगला मुकाबला पांचवीं सीड चीन के चेन लोंग से होगा।

मिश्रित युगल में प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी ने जर्मनी की जोड़ी मार्विन सैडिल और लिंडा एफलर को 29 मिनट में 21-16, 21-11 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली जहां उनका मुकाबला चौथी सीड मलेशियाई जोड़ी चान पेंग सून और गोह लियू यिंग से होगा।

इस बीच सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने मिश्रित युगल में पहले ही राउंड में दूसरी सीड चीनी जोड़ी वांग यी लियू और हुआंग डोंग पिंग को वाकओवर दे दिया।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended