संजीवनी टुडे

बहन चंद्रांशु के साथ BJP में शामिल हुई साइना, PM की तारीफ में कही ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 29-01-2020 21:28:38

दुनिया की पूर्व नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और उनकी बहन चंद्राशु को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई इस दौरान बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि आज गर्व की बात है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं।


नई दिल्ली। बैडमिंटन जगत में भारत को कई बड़ी जीत दिलाने वाली साइना नेहवाल आज से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर रही हैं। बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल ने सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। साइना नेहवाल अपनी बहन चंद्रांशु नेहवाल के साथ बीजेपी में शामिल हुईं। नेहवाल और उनकी बहन चंद्राशु को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि आज गर्व की बात है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं।

यह भी पढ़े: VIDEO: पत्नी साक्षी ने कहा 'स्वीटी-स्वीटी' तो एमएस धोनी का आया ये रिएक्शन

Badminton champion joined BJP with sister Chandranshu said this in praise of PM

दरअसल, 29 साल की साइना नेहवाल आज अपनी बड़ी बहन चंद्राशु नेहवाल के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। भाजपा में शामिल होने के बाद साइना ने कहा, ''आज मैं ऐसी पार्टी ज्वाइन किया, जो देश के लिए इतना करती हैं। नरेंद्र मोदी दिन रात देश के लिए इतना मेहनत करते हैं, अभी मेरे लिए सबकुछ मेरे लिए नया है, लेकिन मुझे सब कुछ अच्छा लग रहा है। नेहवाल ने कहा, मैं राजनीति में नई हूं. मोदी ने खेलों के लिए बहुत कुछ किया है  मैं मोदी जी से प्रेरित हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं देश के लिए अच्छा कर सकती हूं, मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं।

Saina joins BJP with sister Chandrashanu says Modi  day and night of the country

दुनिया की पूर्व नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और उनकी बहन चंद्राशु को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई  इस दौरान बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि आज गर्व की बात है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं। दरअसल, हैदराबाद में रहते हुए बैडमिंटन जगत में बड़ा नाम कमाने वाली साइना नेहवाल का जन्म हरियाणा के हिसार में 19 मार्च 1990 को हुआ था। वह वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में 23 मई 2015 को वर्ल्ड नंबर वन बनी थीं, इस मुकाम तक पहुंचने वाली साइना पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं।

Parineeti Chopra is working hard for Saina Nehwals biopic

साइना के पास 22 सुपर सीरीज और ग्रैंड प्रिक्स खिताब है, इसके अलावा उन्होंने 2012 के लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। वह बैडमिंटन में पदक जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं। बता दे, राजनीति में कदम रखने जा रही बैडमिंटन आइकन साइना नेहवाल पर बायोपिक भी बन रही है। उनके नाम 'साइना' पर बन रही बायोपिक के निर्देशक अमोल गुप्ते का कहना है कि फिल्म की शूटिंग फरवरी में पूरी हो जाएगी, फिल्म में साइना की भूमिका अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं। फिल्म में मानव कौल बैडमिंटन दिग्गज पुलेला गोपीचंद का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने साइना का मार्गदर्शन किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended