संजीवनी टुडे

अर्जुन के पहले विकेट पर सचिन के दोस्त हुए भावुक, कहा- खुशी के आंसू...

संजीवनी टुडे 19-07-2018 11:06:45


नई दिल्ली। मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम इस समय चर्चाओं में है। वह हाल ही में भारतीय अंडर19 टीम के सदस्‍य के रूप में श्रीलंका के दौरे पर हैं। उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले यूथ टेस्‍ट मैच में अपना पहला इंटरनेशनल शिकार कामिल मिशारा को एलबीडब्‍ल्‍यू कर बनाया। किसी भी गेंदबाज के लिए पहला इंटरनेशनल विकेट बेहद भावुक करने वाला क्षण होता है।

19 साल के अर्जुन तेंदुलकर को भी इस विकेट को लेते हुए ऐसी ही भावनाएं मन में उमड़ी होंगी। अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं,  यूथ टेस्‍ट मैच में उन्‍होंने मिशारा को जो गेंद फेंकी, वह तेजी से अंदर आई और बल्‍लेबाज को कुछ करने का मौका ही नहीं मिला। मैच में श्रीलंका अंडर 19 टीम 244 रन बनाकर आउट हुई, मैच में अर्जुन ने 11 ओवर फेंके और 33 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

अर्जुन के इस विकेट पर सचिन तेंदुलकर के दोस्त विनोद कांबली ने भी भावनाओं से भरा ट्वीट किया है। कांबली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब मैंने अर्जुन को विकेट लेते हुए देखा तो खुशी के आंसू बह निकले। मैंने उसे बड़े होते हुए और क्रिकेट के खेल में कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। यह केवल शुरुआत है, मैं तुम्‍हारे लिए आने वाले दिनों में ढेर सारी सफलता की कामना करता हूं।'

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

श्रीलंका अंडर 19 टीम को 244 रन पर आउट करने में खास भूमिका हर्ष त्‍यागी और आयुष बादोनी की रही। इन दोनों ने चार-चार विकेट हासिल किए। श्रीलंका दौरे का दूसरा यूथ टेस्‍ट मैच 23 से 26 जुलाई के बीच खेला जाएगा, इसके बाद भारतीय अंडर 19 टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended