संजीवनी टुडे

IPL 2020/ जोफ्रा आर्चर का 'सुपर मैन' कैच देखकर हैरान रह गए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर लिखी ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 26-10-2020 09:32:24

आर्चर के कैच पर सचिन ने जो ट्वीट किया, वह वायरल हो गया है।


डेस्क। राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2020 का 45वां मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का एक ऐसा कैच लिया, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आर्चर के कैच पर सचिन ने जो ट्वीट किया, वह वायरल हो गया है।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'वो कैच देखकर ऐसा लगा कि जोफ्रा आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है।' इस ट्वीट के साथ तेंदुलकर ने जो इमोटिकॉन शेयर किया है, उसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका इस कैच पर क्या रिऐक्शन रहा होगा। फील्ड पर मौजूद खिलाड़ी भी इस कैच को देखकर दंग रह गए थे। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इस कैच पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का रिऐक्शन दिखाया गया है।

दरअसल,पारी के 11वें ओवर में कार्तिक त्यागी ने ईशान किशन को शिकार बनाया जिन्हें जोफ्रा आर्चर ने लपका। त्यागी की शॉर्ट बॉल जो बाहर की तरफ जा रही थी, उसे थर्ड मैन की तरफ किशन ने खेला लेकिन आर्चर ने ना सिर्फ बाउंड्री रोकी बल्कि एक हाथ से लपककर उनकी पारी का अंत कर दिया। किशन ने 36 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ BCCI ने जारी किया प्लेऑफ मैचों का शेड्यूल, जानिए कब और कहां होंगे मैच

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended