संजीवनी टुडे

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान, सोमवार को ही मिला था लॉरियस सपोर्टिंग मोमेंट अवॉर्ड

संजीवनी टुडे 18-02-2020 16:51:09

सचिन तेंदुलकर ने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जानकारी दी थी।


डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने लारेयस 20 स्पोर्टिंग मोमेंट 2000-2020 का पुरस्कार जीत लिया है। बर्लिन में आयोजित लॉरेस वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवार्ड कार्यक्रम में सचिन तेंदुलकर के नाम का ऐलान किया गया। सचिन तेंदुलकर ने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जानकारी दी थी। अब सचिन ने यह ऐतिहासिक अवॉर्ड भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को समर्पित कर दिया है।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर इस बात का ऐलान किया है कि वे ये अवॉर्ड भारत के नाम समर्पित करना चाहते हैं। सचिन तेंदुलकर ने ये अवॉर्ड भारतीय क्रिकेट के फैंस के नाम समर्पित करके देशवासियों का दिल जीतने का काम किया है। 

सचिन तेंदुलकर ने लिखा है, "इतना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी का शुक्रिया! मैं इस लॉरियस अवॉर्ड को भारत, अपनी टीम के साथी खिलाड़ी, फैंस और भारत और दुनियाभर के भारतीय क्रिकेट टीम के शुभचिंतकों को समर्पित करना चाहता हैं, जो हमेशा भारतीय क्रिकेट का समर्थन करते हैं।"

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर का नाम बेस्ट स्पोर्टिंग मोमेंट केटेगरी में नामित था। जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंचने पर सचिन तेंदुलकर ने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जानकारी दी थी। दुनिया का प्रतिष्ठित अवॉर्ड सचिन तेंदुलकर को वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2011 का फाइनल जीतने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों द्वारा उनको कंधों पर उठाया गया था। इस तस्वीर को शीर्षक मिला, 'Carried On the Shoulders Of A Nation' इस कैप्शन के साथ सचिन तेंदुलकर के पक्ष में काफी वोट पड़े और पिछले 20 साल के लिए महानत लॉरियस सपोर्टिंग मोमेंट का अवॉर्ड मिला। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ Test Series: भारतीय मूल के खिलाड़ी को न्यूजीलैंड टीम में मिली जगह, स्पिन गेंदबाजी के लिए है मशहूर

यह खबर भी पढ़े: BCCI ने किया बड़ा खुलासा, भारतीय टीम दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेलेगी Day-Night Test

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended