संजीवनी टुडे

RR -CSK: धोनी के 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने पर गंभीर ने किया कटाक्ष, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 23-09-2020 21:08:53

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सातवें नम्बर पर उतरने करने के बजाय शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था।


शारजाह। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सातवें नम्बर पर उतरने करने के बजाय शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था। 

 इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 216 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। धोनी की टीम 16 रन से मैच हार गई। धोनी सातवें नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने आखिरी ओवर में हिटिंग की कोशिश की। लेकिन, तब तक देर हो चुकी थी।

गंभीर ने कहा, “साफ कहूं तो मुझे धोनी का सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना हजम नहीं हुआ। उन्होंने गायकवाड़ और सैम करन को पहले भेजा। खुद सातवें नंबर पर आए। धोनी को लीडरशिप दिखानी चाहिए थी। 217 का लक्ष्य और धोनी नंबर सात पर! मुझे इसकी कोई वजह नजर नहीं आती।” 

बता दें कि 2010 के बाद यह पहली बार हुआ कि राजस्थान ने चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करते हुआ हरा दिया। गंभीर ने कहा, “आप आखिरी ओवर की बात कर सकते हैं। धोनी ने तीन छक्के लगाए। लेकिन ये किसी काम के साबित नहीं हुए। अगर किसी दूसरे कप्तान ने ऐसा किया होता तो उसे बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ता।” 

यह खबर भी पढ़े: पंजाब में किसानों के ट्रेन रोको आंदोलन के मद्देनजर 14 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें रद्द, यहां देखें सूची

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended