संजीवनी टुडे

RR vs SRH: राजस्थान का पहला विकेट गिरा, लिविंगस्टोन अर्धशतक से चूके

संजीवनी टुडे 27-04-2019 19:54:54


नई दिल्ली। इंडियन टी-20 लीग में आज 45वां मुकाबला राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। जिसमे राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद ने राजस्थान को 161 रन का लक्ष्य दिया है। खबर लिखे जाने तक लक्ष्य राजस्थान की टीम ने 9.1 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे (22 गेंद पर 29` रन) क्रीज पर हैं। हैदराबाद ने राजस्थान को 161 रन का लक्ष्य दिया है।

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करने हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 160 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद के लिए सर्वाधिक रन मनीष पांडे (61) ने बनाए। उन्होंने 36 गेंदों की अपनी पारी में 9 चौके जड़े।

पांडे के अलावा डेविड वॉर्नर (37), शाकिब अल हसन (9), रिद्धिमान साहा (5), दीपक हुड्डा (0), विजय शंकर (8), केन विलियमसन 13 रन और भुवनेश्वर कुमार ने 1 रन का योगदान दिया। वहीं, राशिद खान 17 रन और सिद्धार्थ कौल 1 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, वरुण एरोन और ओशाने थॉमस ने दो-दो विकेट चटकाए। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राजस्थान की अगुवाई स्टीव स्मिथ कर रहे हैं जबिक हैदराबाद की कमान केन विलियमसन के हाथों में हैं। इस मैच में हैदराबाद की टीम अपने स्टार बल्लेबाज जोनी बेयरस्टो के बिना उत्तरी है।  वहीं राजस्थान की टीम भी बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के बिना मैदान पर खेल रही है। अंक तालिका की बात करें तो हैदराबाद की टीम 10 में से 5 मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर है तो वहीं राजस्थान की टीम 11 में से 4 मुकाबले जीतकर सातवें पायदान पर है।

ु

दोनों टीमें
सनराइजर्स हैदराबाद
: डेविड वार्नर, केन विलियमसन (सी), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्दार्थ कौल, के खलील अहमद

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (डब्ल्यू), स्टीवन स्मिथ (सी), रियान पराग, एश्टन टर्नर, लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, जयदेव उडकट, वरुण आरोन, ओशन थॉमस

More From sports

Trending Now
Recommended