संजीवनी टुडे

RR -CSK IPL: बल्लेबाजी क्रम को लेकर घिरे धोनी, अब बचाव में उतरे CSK के कोच फ्लेमिंग

संजीवनी टुडे 23-09-2020 21:43:26

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी का बचाव किया है।


नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम मंगलवार रात आईपीएल 2020 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना मैच 16 रन से  हार गई। 3 बार की चैंपियन सीएसके उस समय हारी जब उनके कप्तान और दुनिया के सबसे बड़े फिनिशर माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर मौजूद थे। ऐसे में धोनी की मौजूदा फॉर्म को लेकर लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी। 

लेकिन, सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी का बचाव किया है। फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी को उस ‘फिनिशर’ की भूमिका में आने में थोड़ा समय लगेगा जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है। 

राजस्थान के खिलाफ मैच में धोनी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे, और उस वक़्त टीम को उनसे एक आक्रमक पारी की उम्मीद थी, लेकिन धोनी ने जमने में काफी समय  लिया और वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। हालांकि, उन्होंने आखिरी ओवर में तीन लगातार छक्के जरूर लगाए लेकिन उस वक़्त तक बहुत देर हो चुकी थी। धोनी इस मैच में 29 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

धोनी से उनकी पारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे दो हफ्ते तक आइसोलेशन में थे, और उन्हें तैयारी करने का ज्यादा समय नहीं मिला। 

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, "हमें हर साल यह सवाल मिलते हैं।  वह 14वें ओवर में पिच पर उतरे थे, जो काफी अनुकूल समय था और उन्होंने इसके अनुसार बल्लेबाजी भी की। वह काफी लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेलने के बाद वापसी कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "इसलिये, उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिये थोड़ा समय लगेगा। लेकिन आप अगर मैच के अंत की ओर उन्हें देखे तो वह काफी अच्छे थे। फाफ डु प्लेसिस फॉर्म में थे, इसलिए हम ज्यादा दूर नहीं थे। ईमानदारी से कहूं तो बल्लेबाजी चिंता की बात नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: पंजाब में किसानों के ट्रेन रोको आंदोलन के मद्देनजर 14 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें रद्द, यहां देखें सूची

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended