संजीवनी टुडे

रोनाल्डो ने बनाया जूनियर एशिया रिकॉर्ड, भारत को मिले 4 पदक

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 04:07:00

मंगलवार को आईजी स्टेडियम के साइक्लिंग वेलोड्रोम में शानदार प्रदर्शन करते हुए जूनियर एशिया रिकॉर्ड बना दिया जबकि भारत ने चार और पदक जीत लिए।


नई दिल्ली। साइक्लिंग की नई सनसनी रोनाल्डो लेतोनजाम ने ट्रैक एशिया कप के छठे संस्करण में दूसरे दिन मंगलवार को आईजी स्टेडियम के साइक्लिंग वेलोड्रोम में शानदार प्रदर्शन करते हुए जूनियर एशिया रिकॉर्ड बना दिया जबकि भारत ने चार और पदक जीत लिए। भारत की जूनियर विश्व चैंपियन टीम के सदस्य रोनाल्डो ने पुरुष जूनियर 200 मीटर टाइम ट्रायल स्पर्धा के क्वालीफाइंग राउंड में 10.065 सेकेंड का समय लेकर चीन के लियू की का 2018 में बनाया 10.149 सेकेंड का पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया।

यह खबर भी पढ़ें: अर्जुन के दम पर मुंबा ने तेलुगू को 41-27 से हराया, पांचवां स्थान किया हासिल

रोनाल्डो ने पहले दिन दो स्वर्ण पदक जीते थे जिसमें उन्होंने एक स्वर्ण पदक का और इजाफा कर लिया है। भारत ने इसके अलावा तीन और पदक जीत लिए। भारत ने पहले दिन 12 पदकों पर कब्जा किया था जिसमें चार स्वर्ण पदक शामिल थे।

वेंकप्पा शिवा के ने पुरुष जूनियर की व्यक्तिगत परस्यूट तीन किलोमीटर स्पर्धा में 3 मिनट 30.106 सेकेंड का समय लेकर स्वर्ण पदक जीता। एलीट पुरुष चार किलोमीटर व्यक्तिगत परस्यूट स्पर्धा में पूनम चंद ने रजत हासिल किया। महिलाओं की एलीट तीन किलोमीटर व्यक्तिगत परस्यूट स्पर्धा में एलंगबाम देवी और इरुंगबाम देवी ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीता।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended