संजीवनी टुडे

रोहित की वजह से इन बल्लेबाजों का टेस्ट करियर संकट में, जानें वजह!

संजीवनी टुडे 20-10-2019 01:38:00

रोहित शर्मा ने जिस तरह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजी की है उससे बतौर ओपनर उनकी जगह पक्की हो चुकी है। रोहित की शतकीय पारियों ने दोस्त शिखर धवन-राहुल के टेस्ट में वापसी के रास्ते पूरी तरह से बंद कर दिए हैं।


नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में बतौर ओपनर खेलने उतरे रोहित शर्मा ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए नया कीर्तिमान स्थापित किया। विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट की दोनों पारियों में रोहित शर्मा ने शतक ठोके और अब रांची टेस्ट में भी उन्होंने शतक ठोक डाला। रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीकी स्पिनर डेन पीट की गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। रोहित की शानदार बल्लेबाजी से भारत के लिए ओपनिंग कर चुके शिखर धवन और केएल राहुल का टेस्ट करियर खतरे में आ गया है।

यह भी पढ़े: केएल राहुल से रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल बोली- हां मेँ इनसे....

दरअसल, पहले ही मैच में रोहित ने दोनों पारियों में शतक जमाया तो तीसरे टेस्ट में छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। रोहित की शानदार बल्लेबाजी की वजह से उनके ही दो दोस्तों का टेस्ट करियर खतरे में आ गया है। रोहित शर्मा ने जब से बतौर ओपनर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की है तभी से उनके बल्ले से रनों की बरसात हो रही है। आखिरी टेस्ट मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़कर नाबाद है। इससे अपने ही टीम के दोनों बल्लेबाजों के लिए संकट खड़ा हो गया है की उनको टीम में अब कब मोखा दिया जायेगा। 

hfghfghfghfg

रोहित शर्मा ने जिस तरह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजी की है उससे बतौर ओपनर उनकी जगह पक्की हो चुकी है। रोहित की शतकीय पारियों ने दोस्त शिखर धवन के टेस्ट में वापसी के रास्ते पूरी तरह से बंद कर दिए हैं। वही, दूसरी ओर रोहित को टेस्ट टीम में केएल राहुल की जगह बतौर ओपनर जगह दी गई थी। शतक पर शतक बनाते हुए रोहित ने राहुल के टेस्ट करियर को भी अधर में लटका दिया है। राहुल तो टेस्ट में बतौर ओपनर ही वापसी की उम्मीद थी उसके अलावा प्लेइंग इलेवन में वो फिट नहीं होते हैं, रोहित ने राहुल के टेस्ट ओपनिंग के दरवाजे भी पूरी तरह से बंद कर दिए हैं।

Rohit become crisis on the return of these Indian openers no chance left

बता दे कि रोहित शर्मा ने अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लाजवाब बल्लेबाजी की है। तीन शतक जमा चुके रोहित ने अब सीरीज में 144 के औसत से रन बनाए हैं। रांची टेस्ट के पहले दिन 117 रन पर नाबाद लौटे रोहित दूसरे दिन अगर बड़ा स्कोर बनाते हैं तो उनका औसत और भी बेहतर हो जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 931418818

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended