संजीवनी टुडे

अब बताया बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के नहीं खेलने का सच, फिर से खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को

संजीवनी टुडे 27-11-2020 09:56:00

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में रोहित शर्मा के खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को उनके फिटनेस का मूल्यांकन करने के बाद लेगा।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में रोहित शर्मा के खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को उनके फिटनेस का मूल्यांकन करने के बाद लेगा। 

बीसीसीआई ने कहा कि रोहित बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। उनकी फिटनेस को लेकर होने वाले अगले मूल्यांकन के बाद ही ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में उनकी भागीदारी पर स्पष्टता होगी। 

बोर्ड ने अपने बयान में कहा कि रोहित शर्मा को आईपीएल के बाद अपने बीमार पिता का देखने के लिए वापस मुंबई आना पड़ा था। उनके पिता स्वस्थ हो रहे हैं। इसके बाद वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन शुरू करने पहुंचे। 

वहीं, बीसीसीआई ने ईशांत शर्मा के फिटनेस को लेकर भी बयान जारी किया है। बीसीसीआई ने कहा,"तेज गेंदबााज ईशांत शर्मा आईपीएल 2020 के दौरान यूएई में अपनी साइड स्ट्रेन की चोट से पूरी तरह से उबर चुके है। हालांकि वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर रहेंगे। 

यह खबर भी पढ़े: स्‍टार इंडिया ने 2024 तक क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका मीडिया अधिकारों का किया अधिग्रहण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended