संजीवनी टुडे

रोहित शर्मा की पटाखे फोड़ने वालों को सलाह, कहा- घर पर रहें विश्व कप अभी दूर...

संजीवनी टुडे 06-04-2020 16:05:55

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लोगों को घर में रहने की सलाह देते हुए कहा कि कोरोना को हराना है तो घर मे ही रहें सड़कों पर जश्न मनाने न निकलें, क्योंकि विश्व कप में अभी देर है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लोगों को घर में रहने की सलाह देते हुए कहा कि कोरोना को हराना है तो घर मे ही रहें सड़कों पर जश्न मनाने न निकलें, क्योंकि विश्व कप में अभी देर है। रोहित ने ट्वीट में किया, "अपने घरों में ही रहें और सड़कों पर जाकर जश्न ना मनाएं, विश्व कप होने में अभी भी कुछ समय दूर है।'"

रोहित शर्मा का यह ट्वीट उन लोगों के लिए था,जो रविवार की रात 9 बजे दीया जलाने के साथ ही सड़क पर निकलकर पटाखे फोड़ते और घूमते हुए नजर आए। बता दें कि आईसीसी टी-20 विश्व कप 2020 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया के सात स्थानों पर खेला जाना है।  

rohit

 उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील की थी कि कोरोनावायरस के खिलाफ देश का सामूहिक जज्बा दिखाते हुए वे रविवार को रात नौ बजे घरों की लाइटें बंद कर दें और इसकी जगह नौ मिनट तक मोमबत्ती, दीपक या रोशनी करने वाली कोई और चीज जलाएं। ऐसे में देशवासियों ने इस अवसर पर अपने घरों में दीये और मोमबत्ती जलाकर कोरोना के खिलाफ एकजुट होने का प्रमाण दिया। हालांकि इस दौरान कुछ लोग पटाखें भी फोड़ने शुरू कर दिए थे।

यह भी पढ़े: किसानों को बड़ी राहत: सहकारी बैंकों की फसली ऋण की वसूली अवधि तीन माह बढ़ी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended