संजीवनी टुडे

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के इस दिग्गज क्रिकेटर को बताया जहर, जानिए क्या है वजह

संजीवनी टुडे 12-12-2019 08:39:51

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए केदार जाधव को टीम में शामिल किया गया है।


डेस्क। टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज केदार जाधव की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए केदार जाधव को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में हाल ही में केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी अभ्यास की एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर रोहित शर्मा ने मजेदार टिप्पणी की थी। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI, 3rd T20I: भुवनेश्वर कुमार ने फेरा वेस्टइंडीज की उम्मीदों पर पानी, मैच के बाद किया बड़ा खुलासा

जाहिर है कि केदार जाधव अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते है। केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'निर्भीक बनिए, आपका मंडे अच्छा बीते।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Be fearlessly authentic 😎Have a happy Monday!

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

जाधव के इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर करने की देर भर थी कि टीम इंडिया के वनडे और टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने तुरंत ही इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए अपने इस साथी बल्लेबाज को 'जहर' बता दिया। 

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान नहीं चाहता कि तटस्थ स्थान पर हो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आयोजन, पीसीबी अध्यक्ष ने कहा- अब अन्य टीमों को हमें बताना होगा...

अकेले रोहित ही नहीं, जाधव की इस पोस्ट पर टिप्पणी करने में उनके प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करके भरपुर मजे लिए।

?????

बता दें कि जाधव वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन उस दौरान उनका बल्ला खामोश ही रहा था। ऐसे में जाधव के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended