संजीवनी टुडे

ट्राई सीरीज़ से बाहर हुए टीम इंडिया के ये दो दिग्गज, रोहित शर्मा को मिली कमान

संजीवनी टुडे 25-02-2018 13:53:20

Source: google

नई दिल्ली। टीम इंडिया का दो महीने लंबा अफ्रीका दौरा समाप्त हो गया है। अब भारत 6 मार्च से निदाहास ट्रॉफी खेलेंगी। इस टी-20 ट्राइ सीरीज का फ़ाइनल 18 मार्च को होगा। बीसीसीआई ने रविवार को निदाहास ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। श्रीलंका में होने वाली तीन देशों की टी20 ट्रॉफी के लिए नियमित कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को आराम दिया गया है। उनकी जगह अब टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। वहीं शिखर धवन टीम के उप कप्तान होंगे। 

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

वही विराट और धोनी के अलावा हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार को भी आराम दिया गया है। ट्राई सीरीज के लिए टी20 टीम में विकेटकीपर ऋषभ पंत करेंगे। वहीं दीपक हुडा, विजय शंकर, मो.सिराज को भी मौका दिया गया है। बड़ी बात ये है कि युवराज सिंह की एक बार फिर टीम में वापसी नहीं हुई है। 

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

आपको बता दें की श्रीलंका की आजादी के 70 वर्ष पूरे होने के अवसर पर निदाहास ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रॉफी के सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। भारत और श्रीलंका के अलावा इस ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाली तीसरी टीम बांग्लादेश की है।    

टीम इंडिया- रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), के एल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended