संजीवनी टुडे

रोहित शर्मा ने अपनी बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ा बयान, कहा- जहां भी टीम मुझसे कहेगी वहां बल्लेबाजी करने को तैयार

संजीवनी टुडे 22-11-2020 22:10:00

ऑस्ट्रेलिया जाने की तैयारी कर रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज में अपनी बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ा बयान दिया है।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया जाने की तैयारी कर रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज में अपनी बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित ने कहा है कि वह टीम की जरूरत के हिसाब से खुद को बल्लेबाजी क्रम में एडजस्ट करेंगे। रोहित इन दिनों एनसीए में मौजूद हैं और अपनी हेमस्ट्रिंग इंजरी पर काम कर रहे हैं। रोहित को ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले फिटनेस टेस्ट भी पास करना होगा। 

पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए रोहित ने कहा, 'मैं आपको भी वही चीज कहना चाहता हूं, जो मैंने सभी से इस दौरान कही है। मैं टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने को तैयार हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह ओपनर से मेरा रोल बदलेंगे। मुझे लगता है कि जो खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं, उन्होंने यह तय कर लिया होगा कि जब विराट कोहली जाएंगे तो टीम की तरफ से कौन ओपनिंग करेगा। जब मैं वहां पहुंच जाऊंगा, तो मुझे क्लियर आइडिया होगा कि क्या होने वाला है। मैं ठीक हूं, जहां भी टीम मुझसे बल्लेबाजी करवाना चाहे।'

ऑस्ट्रेलिया की पिचों के बाउंस के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, 'हम बाउंस की बात करते हैं, लेकिन पर्थ को छोड़कर पिछले सालों में बाकी मैदानों में मुझे नहीं लगता कि कुछ खास बाउंस देखने को मिला है। इन दिनों, खासतौर पर ओपनिंग करते वक्त मुझे पुल और कट शॉट्स खेलते वक्त सोचना पड़ता है और मैं जितना हो सके उतना वी में और सीधे की तरफ खेलने की ज्यादा कोशिश करता हूं।

यह खबर भी पढ़े: 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- पहले संविधान पढ़ें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended