संजीवनी टुडे

'विराट' के साथ विवाद को लेकर रोहित शर्मा ने किया बड़ा ट्वीट, टीम इंडिया के लिए कही ये बात

संजीवनी टुडे 01-08-2019 15:45:38

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बताई जा रही तथाकथित अनबन पर भी इस ट्वीट ने विराम लगाने का काम किया है।


नई दिल्ली। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कई दिनों से तथाकथित अनबन बताई जा रही है। हालांकि, इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। 

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बताई जा रही तथाकथित अनबन पर भी इस ट्वीट ने विराम लगाने का काम किया है। रोहित ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता। मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।’ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि विराट और रोहित के बीच संबंध ठीक नहीं हैं। 

ु

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को बकवास करार दिया था। वहीं, टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि टीम जिस तरह से खेलती है, कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। अगर टीम में कुछ मतभेद होते तो हम तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

अब रोहित ने भी तस्वीर पोस्ट करके एक अच्छा मेसेज दिया है। उनके इस ट्वीट पर फैंस भी कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपने बहुत सही बात कही, आप पर गर्व है।

ु

कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले  कहा था, "मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है। ये काफी निराशाजनक है। अगर मैं किसी को पसंद नहीं करता हूं तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है। मैंने हमेशा रोहित के खेल की सराहना की है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इस दौरे के पहले दो टी20 मैच 3 और 4 अगस्त को फ्लोरिडा(US) में खेले जाएंगे। वहीं, इस दौरे पर खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended