संजीवनी टुडे

रोहित और शिखर धवन का मैच से पहले होगा फैसला: BCCI

संजीवनी टुडे 18-01-2020 20:43:26

बीसीसीआई ने बताया, शिखर धवन और रोहित शर्मा दोनों ठीक हो रहे हैं, उनकी रिकवरी पर करीबी नजर रखी जा रही है और आखिरी वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला कल मैच से पहले ही लिया जाएगा।


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता और दूसरा राजकोट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया, जिससे सीरीज 1-1 की बराबरी है। दोनों टीमों के लिए करो या मरो का निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना तय है। दोनों ही बेहतरीन टीमों की नजर वनडे सीरीज पर टिकी हुई है, लेकिन टीम इंडिया के लिए संकेत ख़राब नजर आ रहे।  

यह भी पढ़े:  टीम इंडिया के कुलदीप ने शेयर की अमर अकबर एंथनी की तस्वीर, देखे

दरअसल, रविवार को बैंगलुरू में खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेंगलुरु वनडे में बड़ी समस्‍या खड़ी हो सकती है। सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है और उनका आखिरी मैच में खेलना अधरझूल में है। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया 3 वनडे की सीरीज में 1-1 से बराबर है और जो बेंगलुरु में जीतेगा वह सीरीज अपने नाम कर लेगा।

धवन-रोहित

दरअसल, राजकोट में दूसरे वनडे के दौरान शिखर धवन को पैट कमिंस की गेंद पर पसलियों पर चोट लगी थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के दोनों ओपनर्स चोटिल हो गए। शिखर धवन को बल्लेबाजी करते हुए 9.2 ओवर में पैट कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद सीधा पसलियों पर जाकर लगी थी। इसके बाद धवन दर्द से कराहते नजर आए। वहीं, रोहित शर्मा ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के दौरान फील्डिंग के दौरान बायां कंधा चोटिल करा बैठे थे, दोनों मैदान से बाहर चले गए थे। 

धवन-रोहित

बीसीसीआई ने शनिवार को रोहित व धवन दोनों की हैल्‍थ अपडेट जारी की, इसमें बताया गया है कि दोनों के खेलने पर फैसला मैच से पहले ही होगा। बीसीसीआई ने बताया, 'शिखर धवन और रोहित शर्मा दोनों ठीक हो रहे हैं, उनकी रिकवरी पर करीबी नजर रखी जा रही है और आखिरी वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला कल मैच से पहले ही लिया जाएगा।' रोहित और धवन के चोट पर जानकारी मिली कि दोनों ठीक हैं और टीम के फीजियो की नजर बनी हुई है। इन दोनों ओपनर के बैंगलुरू वनडे में खेलने को लेकर फैसला मैच के पहले रविवार को लिया जाएगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended