संजीवनी टुडे

रोहित ने फिर बताया क्यों है दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज: वीवीएस

संजीवनी टुडे 29-01-2020 21:38:50

वीवीएस ने कहा कि रोहित शर्मा ने एक बार फिर से बताया क्यों उनको दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज गिना जाता है। एक ऐसा मैच जिसे लंबे वक्त तक याद रखा जाएगा।"


नई दिल्ली। भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है, भारत ने यह मैच जीतकर न्यूजीलैंड की धरती पर इतिहास रच दिया है। भारत ने हैमिल्टन में खेला गया तीसरा टी-20 मैच सुपरओवर में जीत लिया है। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने शानदार छक्के लगाते टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ यादगार जीत दिलाई। रोहित की बल्लेबाजी से पूर्व भारतीय ओपनर वीवीएस लक्ष्मण बेहद खुश हुए और उनकी तारीफ में ट्वीट कर डाला।

यह भी पढ़े: भारत ने टी-20 मैच को 21 ओवर में जीता, न्यूजीलैंड की धरती पर पहली बार...

दरअसल, भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीत कर इतिहास रच दिया। इस जीत के बाद हर तरफ से टीम को बधाई संदेश आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा ने आखिरी दो गेंद पर लगातार छक्के लगाने के बाद दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उनको बधाई भी दी। सहवाग, युवराज और वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया की जीत पर ट्वीट किया। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग बेहद खुश जाहिर की और लिखा, ऐसा लगता है अपुन इच भगवान है।

3rd T20 match between India and New Zealand is being played at Sedan Park in Hamilton

सहवाग ने अपने ही अंदाज में लिखा, "ऐसा लगता है अपुन इच भगवान है। यह रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल फिट बैठता है जैसे उन्होंने नामुमकिन से काम को मुमकिन बना दिया। लेकिन दो गेंद पर चार रन का बचाव करना अविश्वसनीय प्रयास था शमी के द्वारा, यादगार है ये जीत।" वीवीएस ने लिखा, "क्या लाजवाब जीत है। मोहम्मद शमी 4 गेंद पर दो रन का बचाव अहम मैच में करना शानदार रहा।

India created history in super over with Rohits six New Zealand lost in exciting match

वीवीएस ने कहा कि रोहित शर्मा ने एक बार फिर से बताया क्यों उनको दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज गिना जाता है। एक ऐसा मैच जिसे लंबे वक्त तक याद रखा जाएगा।" दरअसल, टॉस हारकर भारत ने 20 ओवरों में 179/5 रन बनाए, जवाब में कीवी टीम ने भी निर्धारित ओवरों में 179/6 बनाए और मैच टाई हो गया। इसके बाद सुपर ओवर का सहारा लिया गया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended