संजीवनी टुडे

आस्‍ट्रेलियन ओपन टेनिस के डबल्‍स मुकाबलों में रोहन बोपन्‍ना और दिविज शरण हुए बाहर

संजीवनी टुडे 22-01-2018 18:38:49

Rohan Bopanna and Divij surrender in doubles matches of Australian Open Tennis

नई दिल्ली। आस्‍ट्रेलियन ओपन टेनिस में रोहन बोपन्‍ना और दिविज शरण अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ पुरुष डबल्‍स के सोलहवें दौर में हार कर बाहर हो गए हैं। बोपन्‍ना और उसके फ्रांसीसी जोड़ीदार एडुएर्ड रोजर वासेलिन की जोड़ी आस्ट्रियाई-क्रोइशियन जोड़ी- ओलीवर मराक और मैट पैविक से चार-छह, सात-छह, तीन-छह से हार गई

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

फ्रांस के एडवर्ड रोजर वेस्लिन के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे बोपन्ना को मेलबर्न पार्क में ऑस्ट्रिया के ओलिवर मराच और क्रोएशिया के मेट पाविच की जोड़ी के खिलाफ 4-6, 7-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। भारत और फ्रांस की जोड़ी दो घंटे से कुछ अधिक समय तक चले इस मुकाबले में दो में से एक ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठाने में सफल रही जबकि उनकी विरोधी जोड़ी ने 12 में से तीन ब्रेक प्वाइंट भुनाए। बोपन्ना और रोजर वेस्लिन की जोड़ी दो 'ऐस' ही लगा पाई जबकि मराच और पाविच ने सात 'ऐस' लगाए।

यह भी पढ़े: प्रचार के अंतिम दिन सी-प्लेन से अंबाजी मंदिर गए PM मोदी, देखें वीडियो

MUST WACTH

इससे पहले शरण और अमेरिका के राजीव राम की जोड़ी को पोलैंड के लुकास कुबोट और ब्राजील के दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी मार्सेलो मेलो के खिलाफ 6-3, 6-7, 4-6 से हार झेलनी पड़ी। शरण और राजीव की जोड़ी ने छह में से दो ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठाया जबकि विरोधी जोड़ी ने चार में से दो ब्रेक प्वाइंट को जीत में बदला. तीसरे दौर का यह मुकाबला दो घंटे और 12 मिनट चला।

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended