संजीवनी टुडे

रॉबिन उथप्पा नें टीम इंडिया के चयनकर्ताओं को चेताया, खेल डाली ऐसी तूफानी पारी

संजीवनी टुडे 16-08-2018 17:08:29


नई दिल्ली। रॉबिन उथप्पा इन दिनों कर्नाटक प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। उथप्पा ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में जोरदार वापसी की है। इस लीग में वो बेंगलुरू ब्लास्टर्स के लिए खेल रहे है। उथप्पा ने बेलगावी पैंथर्स के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करके अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। 

बेंगलुरु ब्लास्टर्स के कप्तान ने सिर्फ 38 गेंदों में 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 81 रन की तूफानी पारी खेली और टीम को 5 विकेट पर 228 रन के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में बेलगावी पैंथर्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 161 रन ही बना सकी और 67 रन से मैच हार गई। 

ू

इस मैच में बेलगावी पैंथर के कप्तान स्टुअर्ट बिन्नी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बेंगलुरू ब्लास्टर्स की शुरुआत खराब रही टीम के सलामी बल्लेबाज़ पवन 7 रन बना के आउट हो गए। इसके बाद मैदान पर ब्लास्टर्स के कप्तान रॉबिन उथप्पा आए। उथप्पा ने इस मैच में धमाकेदार 81 रन की पारी खेली। उन्हें स्टूअर्ड बिन्नी ने आउट किया।

ू

इस पारी के दौरान उथप्पा ने विश्वनाथन के साथ मिलकर 74 रन जोड़े। विश्वनाथन ने आउट होने के बाद उथप्पा और पवन देशपांडे ने टीम को आगे बढाया। इस दौरान दोनों ने 65 रन की साझेदारी की। उथप्पा की इस शानदार पारी की बदौलत उनकी टीम ने 20 ओवर में 228 रन बनाए।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उथप्पा ने एक बार फिर उम्दा पारी खेलकर टीम इंडिया में चयनकर्ताओं को जवाब दिया है। बता दे कि, चयनकर्ताओं द्वारा लगातार वह नजरअंदाज हो रहे हैं। हालाकिं, कई बार दिग्गज क्रिकेटर उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल करने की बात कह चुके हैं।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended