संजीवनी टुडे

ऋषभ पंत ने इस भारतीय दिग्गज को बताया अपना पसंदीदा बैटिंग पार्टनर, जानें

संजीवनी टुडे 16-07-2020 04:17:00

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा बैटिंग पार्टनर मानते हैं।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा बैटिंग पार्टनर मानते हैं। पंत ने माना कि धोनी के साथ बल्लेबाजी करने का मौका कम मिलता है, लेकिन जब भी मिलता है वह इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। 22 वर्षीय पंत ने कहा कि धोनी एक योजना के साथ शुरुआत करते हैं, जिससे दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज के लिए काम आसान हो जाता है। पंत, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइज़ी दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं।

Indian young wicketkeeper batsman told Dhoni his favorite batsman said I have a chance to play with him

टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आईपीएल के 11 वें संस्करण में दिल्ली के लिए 14 पारियों में 684 रन बनाए थे। पंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान कहा, "मैं माही भाई (एमएस धोनी) के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा, वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं, लेकिन यह कभी कभार ही हुआ है कि मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है। अगर वह (धोनी) आपके साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो चीजें सुलझी रहती हैं। 

MS DHONI

ऋषभ पंत ने कहा, वह योजना को पूरा करते हैं और आपको बस उनकी योजना के हिसाब से चलना होता है। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान उनका दिमाग जिस तरह से काम करता है वह अद्भुत है।" उन्होंने कहा, "विराट भाई (विराट कोहली), रोहित भाई (रोहित शर्मा) जैसे वरिष्ठ बल्लेबाजों के साथ वास्तव में बल्लेबाजी करने का अनुभव अलग होता है। यहां तक कि जब मैं आईपीएल में श्रेयस अय्यर के साथ बल्लेबाजी कर रहा होता हूं, तो यह पूरी तरह से अलग होता है।"

MS DHONI

बता दें कि यदि आईपीएल 29 मार्च से शुरू होता तो पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे होते। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: बिकरू कांड: शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल, 'मेरा नम्बर डिलीट कर दो, हम सिम तोड़कर चबा गए'

यह खबर भी पढ़े: कोरोना पर पूर्व मंत्री ने सरकार को घेरा, बंगला खाली कराए जाने को बताया द्वेषपूर्ण कार्रवाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended