संजीवनी टुडे

स्टंप के पीछे धोनी की कॉपी करना ऋषभ पंत को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर उड़ा जमकर मजाक

संजीवनी टुडे 12-03-2019 04:01:00


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबले में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने (117), उस्मान ख्वाजा ने (91)और एश्टन टर्नर ने (84) रन की धमाकेदार पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाकर सीरीज 2-2 की बराबरी कर ली है।

इस मैच में भारतीय टीम के द्वारा खराब फील्डिंग का नजारा देखा गया। इसमें भी खासकर ऋषभ पंत सबके निशाने पर आये। इसी मैच के दौरान 43.1 वें ओवर में ऋषभ पंत ने इतनी बड़ी गलती करने के बाद सभी लोग शोर मचाना शुरू कर दिया। 

ु

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

ु

वह यह था कि ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 53 रनों की जरूरत थी। वही ऑस्ट्रेलिया की टीम के 5 विकेट गिर चुके थे। 43 वां ओवर भारतीय टीम के स्पिनर यूज़वेंद्र चहल को दिया गया। युजवेंद्र चहल ने अपनी पहले गेंद वाइड की तरफ डाली वही बल्लेबाज एश्टन टर्नर ने आगे बढ़कर मारने की कोशिश की थी।

ु

बल्लेबाज गेंद को हिट नहीं कर सका और गेंद ऋषभ पंत के हाथ से गेंद छूटकर जमीन पर गिर गई। जिसके बाद एश्टन टर्नर स्टंप से बच गए। हालांकि, टर्नर क्रीज़ से बहुत ज्यादा बाहर निकल आये थे,लेकिन पंत उन्हें  स्टंप नहीं कर सके। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस बीच मैदान में ऋषभ पंत की गलती को देखकर सभी ने मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को याद किया। अगर उनकी जगह महेंद्र सिंह धोनी को लिया जाता तो शायद एश्टन टर्नर स्टंप आउट हो जाते और मैच बदल जाता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत हासिल की।

More From sports

Trending Now
Recommended