संजीवनी टुडे

LIVE मैच में ऋषभ पंत पर भड़के दर्शक, कप्तान कोहली ने कराया शांत, देखिये VIDEO

संजीवनी टुडे 09-12-2019 11:32:44

भुवनेश्वर की गेंद पर पंत ने लुईस का कैच टपका दिया।


डेस्क। रविवार को अनुभवी ओपनर लेंडल सिमंस की नाबाद 67 रन की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने भारत को दूसरे टी-20 मुकाबले में नौ गेंद शेष रहते आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारत की हार की सबसे बड़ी वजह पारी के पांचवें ओवर में भुवनेश्वर की दूसरी गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर का लेंडल सिमंस का कैच छोड़ना भारत को ले डूबा। 

यह खबर भी पढ़े: LIVE मैच में साथी खिलाड़ी को लेकर डू प्लेसिस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वो रात को मेरी बहन के साथ सोया, इसलिए नहीं खेल रहा

इसी ओवर की चौथी ही गेंद पर लुईस को भी जीवनदान मिला, जब भुवनेश्वर की गेंद पर पंत ने लुईस का कैच टपका दिया। लुईस तब 16 रन पर थे और यहां से लुईस भी 40 बनाने में कामयाब रहे। वास्तव में एक ही ओवर में ये दो कैच न छोड़े गए होते, तो भारत का यह हाल न होता। जब पंत ने यह कैच छोड़ा तो दर्शक भड़क गए। 

भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने जब कैच छोड़ा तो मैदान में बैठे दर्शकों ने संजू सैमसन के समर्थन में ‘संजू-संजू’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान बाउंडरी के पास फील्डिंग कर रहे कप्तान विराट कोहली ने दर्शकों की ओर ऐसा न करने का इशारा किया। यह वाकया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

यह खबर भी पढ़े: सानिया मिर्जा ने खोला राज, शोएब मलिक से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

ऋषभ पंत

जिस समय सिमंस का कैच छूटा उस समय वे 6 रन पर थे जबकि लुइस 16 रन बनाकर खेल रहे थे। इस मैच में भारतीय टीम की फील्डिंग पहले मैच की तरह ही खराब रही। टीम को इसका खामियाजा हार के रूप भुगतना पड़ा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि इस मैच में भारत ने शिवम दुबे (54) के पहले अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन बनाये जबकि विंडीज ने 18.3 ओवर में दो विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended