संजीवनी टुडे

सहवाग के 'बेबीसिटर' ऐड पर ऋषभ पंत ने दिया रोचक रिऐक्शन, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 14-02-2019 22:22:15


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और भारत एक बार फिर आमने-सामने होने जा रहे है। इस बार ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आ रही है। हालांकि, भारत आने से पहले कंगारुओं की भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग खिचाई शुरू कर दी है। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे को लेकर एक विज्ञापन बनाया गया है, जिसमें वीरेंदर सहवाग बेबीसिटिंग करते दिख रहे हैं। इस मजेदार विडियो में वह यह कहते दिख रहे हैं कि हम बेबीसिटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, यह विज्ञापन उस वाकये पर बना हुआ है, जब ऑस्ट्रेलिया में एक मैच के दौरान ऋषभ पंत को कप्तान टिम पेन स्लैजिंग करते हुए अपने बच्चों का बेबीसिटर बनने का ऑफर दिया था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

खैर, इस मामले में एक रोचक ट्विस्ट उस वक्त आ गया, जब ऋषभ पंत ने भी ट्विटर पर विडियो को शेयर करते हुए लिखा- वीरू पाजी मुझे दिखा रहे हैं कि कैसे क्रिकेट और बेबीसिटिंग में बेहतर हुआ जाए। हमेशा से प्रेरणा स्रोत...। उल्लेखनीय है कि वीरेंदर सहवाग ने इस सीरीज के प्रसारणकर्ता नेटवर्क के साथ एक कर्मशल ऐड शूट किया है। इस ऐड में सहवाग ऑस्ट्रेलियाई बच्चो के साथ नजर आ रहे हैं। 

ऐड की शुरुआत में वीरू बच्चों को पुचकारते हुए पूछते हैं- अले-अले-ले-ले देखो कौन आया है। ऑस्ट्रेलिया की पूरी पलटन आई है। इसके बाद वीरू याद दिलाते हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे। हमने कहा, सब के सब आ जाओ, बिल्कुल करेंगे। इसके बाद सहवाग टी20 ट्रोफी की याद दिलाते हैं, जो 24 फरवरी से शुरू होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, इस दौरे पर कंगारू टीम यहां 2 टी20I और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज के 2 टी20 मैच विशाखापत्तनम और बेंगलुरु (24 और 27 फरवरी) में खेले जाएंगे। इसके बाद 2 मार्च से 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended