संजीवनी टुडे

रिकी पोंटिंग ने कोहली के बारे में दिया बेतुका बयान, कहा- स्टीव स्मिथ नहीं खेल रहे इसलिए विराट ...

संजीवनी टुडे 13-07-2018 22:15:52


नई दिल्ली। हर खेल के अंदर दो देशों के खिलाडियों के बीच प्रतिस्पर्धा होती है। ऐसे ही क्रिकेट में भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा जगजाहिर है। हर बड़ी सीरीज से पहले दोनों ही देश के क्रिकेट दिग्गजों के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो जाता है। अब इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज के दौरान पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली के बारे में बेतुका बयान दिया है।

हर मैच में विराट कोहली के बढ़ते हुए क़दमों को देखते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा कि वह इसलिए अभी विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं क्योंकि स्टीव स्मिथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बैन झेल रहे हैं। पोंटिंग से पूछा गया कि दुनिया में अभी नंबर एक बल्लेबाज कौन है, तो उन्होंने कहा, 'वर्तमान में कोहली हैं, क्योंकि स्टीव स्मिथ नहीं खेल रहा है?'

ू

पोंटिंग ने चैनल 7 के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'लेकिन अगर स्टीव स्मिथ खेल रहा होता तो दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी का मेरा वोट उसे जाता। स्मिथ का ऑस्ट्रेलिया की कई जीत खासतौर पर एशेज में शानदार प्रदर्शन रहा है, इसलिए वह कोहली से बेहतर बल्लेबाज बन जाता है। यही वजह है कि मेरे मन में स्टीव स्मिथ के प्रति बहुत सम्मान है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

बता दे कि, कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 50 में से 39 मुकाबले जीते हैं, जो कि एक रिकॉर्ड है। इस मामले में वह वेस्टइंडीज के पूर्व महान कप्तान क्लाइव लॉयड और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ संयुक्त रूप से नंबर एक पर हैं। विराट कोहली की अगुवाई में टीम ने लगातार छह टी-20 सीरीज भी अपने नाम की है।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now