संजीवनी टुडे

जीत की हैट्रिक के बावजूद आरसीबी को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज गेंदबाज ने खेलने से किया मना, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 25-04-2019 17:19:44


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में बुधवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से मात दे दी। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु ने लगातार तीन जीत दर्ज़ कर ली है। 

हालांकि, इस बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, शानदार फॉर्म में चल रहे बैंगलोर के तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बैंगलोर के तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस सीजन के आधे सफर के बाद इस टीम के साथ जुड़े थे जिसके बाद उन्होंने 2 मैच ही खेले कि उन्हें भी चोट ने अपना शिकार बना दिया है।आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीका के स्पीड स्टार डेल स्टेन को ऑस्ट्रेलिया के नाथन कुल्टर नाइल के स्थान पर टीम में शामिल किया था जिसके बाद डेल स्टेन ने दो मैच ही खेले।

ु

कुछ सालों के ब्रेक के बाद डेल स्टेन आरसीबी की टीम का हिस्सा बने लेकिन उन्हें कंधे की चोट के कारण पूरे सीजन से ही बाहर होना पड़ा है। इसी चोट के चलते ही स्टेन गन बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नहीं खेल सके थे।

आरसीबी के लिए बुधवार को हुए मैच से पहले डेल स्टेन ने इस सीजन के दो मैच खेले जिसमें उन्होंने अपनी रफ्तार का पूरा जादू बिखेरा। डेल स्टेन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए इन दो मैचों में 4 विकेट झटके।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

स्टेन इस दौरान अपने पूरे फॉर्म में दिखे लेकिन इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच से पहले उनके कंधे में सूजन हो गई है जिससे उन्हें तकलीफ हो रही थी और उन्होंने खुद शेष सीजन से हटने का फैसला किया।

More From sports

Trending Now
Recommended