संजीवनी टुडे

RCBvsMI: कोहली के लिए युवराज सिंह ने बजाई खतरे की घंटी, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया video, देखें

संजीवनी टुडे 28-03-2019 19:02:11


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर होगी। यह मैच रात में 8 बजे से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाना है।

मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान युवराज सिंह ने कुछ ऐसा किया, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खतरे की घंटी बज गई है। मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पेज पर युवराज सिंह के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया गया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

युवी के इस वीडियो का कैप्शन है, 'स्टैंड में क्यों हिट करना जब आप गेंद को मैदान के पार पहुंचा सकते हैं। बता दे कि, युवी ने मुंबई इंडियंस के लिए पहले मैच में 35 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली थी। इसके साथ ही उन्होंने इस आईपीएल में अपने अच्छे फॉर्म का ऐलान कर दिया। हालांकि युवी मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत नहीं दिला सकते थे।

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट का आगाज अच्छा नहीं रहा। पहले मैच में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, जबकि मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था। मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट का आगाज होम ग्राउंड पर किया था और अब उन्हें अपना दूसरा मैच बेंगलुरु में खेलना है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लिनेगन, रसिख सलाम, लसिथ मलिंगा।

More From sports

Trending Now
Recommended