संजीवनी टुडे

RCBvKXIP: कोहली की RCB को जीत दिलाने टीम में लौटा ये धुरंधर, देखें संभावित XI

संजीवनी टुडे 13-04-2019 19:20:43


नई दिल्ली। आईपीएल के 28वें मैच में थोड़ी देर बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब आमने- सामने होगी। इन दोनों टीमों के बीच अब तक 22 मैच खेले जा चूके है जिनमे से 10 मुकाबलों में बैंगलोर ने जीत दर्ज की है वहीँ पंजाब ने 12 मैच जीते है। 

इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सीजन में बिना कोई मुकाबला जीते 6 हार के साथ पॉइंट टेबल में सबसे नीचे काबिज है। वहीँ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस समय 7 मैचों में 4 जीत के साथ पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर काबिज है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ुु

इस मैच में कप्तान विराट कोहली एक बड़ा निर्णय लेते नजर आ सकते है। टीम को इस सीजन में अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है जिसके कारण टीम में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। इसके साथ ही टीम टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल भी चोट के चलते अब बाहर हो चूके है। 

ु

ऐसे में उनके स्थान पर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को RCB की टीम में शामिल किया गया है। स्टेन ने अपना अंतिम आईपीएल मुकाबला साल 2016 में खेला था जिसके बाद चोट के चलते वो लम्बे समय तक बाहर रहे थे। मैच के समय उपलब्ध होने पर टीम में इनकी जगह बनना लगभग तय है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

RCB की संभावित XI
पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, मोईन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, वाशिंगटन सुन्दर, उमेश यादव, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल|

More From sports

Loading...
Trending Now