संजीवनी टुडे

RCB vs SRH: विलियमसन ने खेली तूफानी पारी, हैदराबाद ने आरसीबी को दिया 176 रन का लक्ष्य

संजीवनी टुडे 04-05-2019 19:52:15


बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 54वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जा रहा है। जिसमे बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 175 रन बनाये। हैदराबाद की तरफ से कप्तान विलियमसन ने (70` रन) की पारी खेली। इसके अलावा राशिद 1, नबी 4, यूसुफ पठान 3, विजय शंकर 27, मनीष पांडे (9), गुप्टिल (30), भुवनेश्वर (7`) और रिद्धिमान साहा ने 20 रन का योगदान दिया। बैंगलोर की तरफ से सुंदर ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके। वही नवदीप ने दो और चहल- कुलवंत ने एक एक विकेट हासिल किया। ​

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने हैं। आरसीबी की अगुवाई विराट कोहली कर रहे हैं जबकि एसआरएच की कमान केन विलियमसन के हाथों में है। दोनों टीमों की इस सीजन में दूसरी बार टक्कर हो रही है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 13 बार भिड़ंत हुई है। जिसमें से बैंगलोर ने 5 मैच जीते जबकि हैदराबाद ने 8 मैच में विजय हासिल की।

आईपीएल-12 में खराब शुरुआत करने वाली बैंगलोर की कोशिश इस मैच को अपने नाम कर सीजन का अंत जीत के साथ करने पर होगी।  वहीं, हैदराबाद की मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम पिछला मैच सुपर ओवर में गंवाने के बाद हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

हैदराबाद का नेट रनरेट इस हार के बावजूद प्लस 0.653 है जो प्लेआफ की दौड़ में दूसरों से बेहतर है। हैदराबाद के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि अगर वह इस मैच में हार भी जाती है तो भी वह प्लेऑफ में जगह बना सकती है। इसके लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब को अपने आखिरी दो-दो मैचों में से एक-एक हारना होगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दोनों टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (C), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (W), शिमरॉन हेटमायर, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, गुरकीरत सिंह, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और कुलवंत खजरोलिया।

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (C), मार्टिन गुप्टिल, रिद्धिमान साहा (W), मनीष पांडे, विजय शंकर, यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और बासिल थम्पी।

More From sports

Trending Now
Recommended